Video: यूपी में दुकान पर चाय बनाने लगे UP मंत्री सतीश महाना, पीने वालों की लग गई भीड़

Smart News Team, Last updated: Sat, 14th Aug 2021, 9:43 PM IST
  • कैबिनेट मंत्री सतीश महाना का कानपुर के काली मंदिर रोड पर एक चाय की दुकान पर चाय बनाने का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें सतीश महाना चाय बना रहे है. वहीं सतीश महाना के हाथ की बनी चाय पीने के लिए उस दुकान पर लोगों की भीड़ भी लग गई.
Video: यूपी में दुकान पर चाय बनाने लगे UP मंत्री सतीश महाना, पीने वालों की लग गई भीड़

कानपुर. उत्तर प्रदेश कैबिनेट मंत्री सतीश महाना का आज शनिवार को एक अलग ही रूप देखने को मिला. सतीश महाना आज कानपुर की एक चाय की दुकान पर अचानक पहुंच गए. वहीं चाय की दुकान पर पहुंचते ही उन्होंने पहले चाय चाय बनाती महिला का हालचाल क्लोए उसके बाद खुद ही चाय बनाने लगे. जिसे देखकर चाय की दुकान पर लोगों की भीड़ लग गई. साथ ही चाय पीने वाले वालों की भी भीड़ इकट्ठा हो गई. इसी दौरान किसी ने सतीश महाना चाय बनाते हुए वीडियो बना लिया. जो इस समय काफी वायरल हो रहा है. 

जानकारी के अनुसार कैबिनेट मंत्री सतीश महाना जनता दरबार से निकले थे. इस दौरान वह स्व परवेज की चाय की दुकान पर जा रुके. जो कानपुर के काली मंदिर रोड पर है. इस चाय की दुकान को परवेज मि पत्नी उर्मिला देवी चलाती है. दुकान पर रुकने के बाद उन्होंने सबसे पहले उर्मिला देवी का हालचाल पूछा. उसके बाद वह खुद ही चाय बनाने लगे.

मुस्लिम शख्स को पीटने वाले 3 आरोपी जमानत पर छूटे, अल्पसंख्यक आयोग का नोटिस

सतीश महाना को चाय बनाता देंख आसपास के लोग दुकान पर इकट्ठा हो गए. जिसे सतीश महाना ने चाय बनाकर भी पिलाई. जिसे पीकर सभी ने इसकी तारीफ भी की. बात दें कि उर्मिला देवी के पति परवेज की कोरोना माहमारी में संक्रमण होने के चलते मौत हो गई. जिसके बाद से उर्मिला देवी ही चाय की दुकान को चलाकर परिवार का पालन पोषण करती है. चाय बनाने के बाद सतीश महाना ने उर्मिला देवी से हर संभव मदद करने का वादा भी किया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें