शादीशुदा युवक से की प्रेमिका ने शादी की मांग, मना करने पर किया ये काम

Smart News Team, Last updated: Tue, 22nd Jun 2021, 6:21 PM IST
  • कानपुर के कल्याणपुर की सीटीएस बस्ती में युवक को शादीशुदा महिला से प्यार हो गया. युवक भी शादीशुदा था. प्रेमिका ने युवक से शादी करने की मांग की. युवक के मना करने पर प्रेमिका ने हाथ और गले पर ब्लेड मार कर खुद को घायल कर लिया. 
शादीशुदा युवक से की प्रेमिका ने शादी की मांग, मना करने पर किया ये काम

कानपुर। जब इश्क परवान चढ़ जाए तो प्रेमी जोड़े ना जात-धर्म देखते हैं और ना ही कोई रिश्ता. सारे रिश्ते तोड़ कर वे एक दूसरे का होना चाहते हैं. ऐसा ही कुछ कानपुर के कल्याणपुर की सीटीएस बस्ती में देखने को मिला जहां एक युवक को शादीशुदा महिला से प्यार हो गया बता दें कि युवक भी शादीशुदा था. प्रेमिका युवक से अपने प्रेम के रिश्ते को शादी के बंधन में बांधने की मांग करने लगी. युवक के मना करने पर प्रेमिका ने आहत होकर अपने हाथ और गले पर ब्लेड मार लिए.

दरअसल मूल रूप से गोरखपुर के कृष्णा नगर निवासी शिवनाथ सिंह उर्फ कन्हैया कल्याणपुर की सीटीएस बस्ती में अपनी पत्नी व बच्चों के साथ रहता है. जहां कुछ ही दूरी पर रहने वाली महिला से उसे प्यार हो गया. मोहब्बत ऐसी परवान चढ़ी कि प्रेमिका समाज के रीति-रिवाजों को ताख पर रखकर साथ जीने मरने की कसमें खाने का वादा करने के लिए कहने लगी. 

कानपुर: पत्नी ने शराब पीने के लिए पैसा देने से किया मना, पति ने किया आत्महत्या

युवक ने इनकार किया तो प्रेमिका ने आहत होकर खुद को मरने की धमकी दे डाली. वहीं इस प्रेम कहानी की भनक युवक की पत्नी को पढ़ गई जिसके बाद आए दिन घर में हंगामा होने लगा. युवक प्रेमिका और पत्नी दोनों से परेशान होकर कुछ दिन के लिए गांव गोरखपुर रहने चला गया और फोन बंद कर दिया.

युवक रविवार को अपने घर वापस लौटा. प्रेमिका तक सूचना पढ़ी तो वह सोमवार सुबह युवक के घर पहुंच गई. जहां उसने युवक पर धोखेबाजी का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया. आस पड़ोस वालों ने उन्हें समझने की कोशिश भी की लेकिन प्रेमिका ने खुद के हाथों व गर्दन पर ब्लेड मार कर खुद को ज़ख्मी कर लिया. मौके पर पुलिस पहुंची तो महिला को प्राथमिक उपचार के लिए बारासिरोही सीएचसी भेजा गया और युवक को थाने लाया गया. इंस्पेक्टर वीर सिंह बताते हैं कि युवक पर शादी करने का दवाब बनाया जा रहा था. जबकि दोनों शादीशुदा हैं. जिसके चलते महिला ने खुद को ब्लेड मार लिया. फिलहाल पुलिस दोनों पक्षों को समझाने का काम कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें