यूपी BJP प्रवक्ता डॉ.मनोज मिश्रा का कोरोना से निधन, कानपुर अस्पताल में थे भर्ती

Smart News Team, Last updated: 03/05/2021 10:22 AM IST
  • भाजपा प्रवक्ता डॉ. मनोज मिश्रा का रविवार की देर रात कोरोना से निधन हो गया है. डा. मनोज के छोटे भाई कुणाल मिश्र ने उनके निधन की पुष्टि फेसबुक पोस्ट के जरिए की है.
भाजपा प्रदेश प्रवक्ता डॉ मनोज मिश्रा का कोरोना से निधन.

कानपुर. बीजेपी के उत्तर प्रदेश प्रवक्ता डॉ. मनोज मिश्रा का रविवार की रात करीब 2 बजकर 30 मिनट पर कोरोना से निधन हो गया. वह कानपुर के एसआईएस अस्पताल में करीब 15 दिनों से एडमिट थे. कानपुर में उनका इलाज करने वाले डॉक्टर आदित्य त्रिपाठी के अनुसार उनके कोरोना संक्रमण के कारण खराब हो चुके थे. काफी कोशिश के बाद फेफड़ों में सुधार हुआ तो मनोज मिश्रा के शरीर के अन्य अंगों पर असर दिखना शुरू हो गया था. 

डॉक्टर के अनुसार मनोज मिश्रा की किडनी भी खराब हो गई थी. डॉ. मनोज के छोटे भाई कुणाल मिश्रा ने उनके निधन की पुष्टि करते हुए अपने फेसबुक पोस्ट की थी. भाजपा प्रदेश प्रवक्ता के निधन की सूचना मिलते ही पार्टी में शोक की लहर दौड़ गई है.  

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा प्रवक्ता मनोज मिश्रा के निधन पर शोक व्यक्त किया है. सीएम ने उनकी दिवंगत आत्मा की शान्ति की कामना करते हुए परिजनों के प्रति संवेदना भी व्यक्त की है. 

कानपुर : अपना दल एस के राष्ट्रीय महासचिव अजय प्रताप सिंह की कोरोना से मौत

मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता मनोज मिश्रा कई दिनों से अस्पताल में भर्ती थे. वह वेंटीलेटर पर थे और इसी दौरान उनके निधन की अफवाह भी फैल गई थी. सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहों का खंडन भी किया गया था. वहीं आज मनोज मिश्रा के निधन की खबर से उनके परिवार समेत पार्टी के लोगों में भी शोक की लहर दौड़ पड़ी है.  

विकास दुबे के खौफ की कहानी, 25 साल बाद बिकरू के लोगों ने चुना प्रधान, इनकी जीत

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें