UPCA चुनाव: निधिपति सिंहानिया बने यूपी क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष, प्रदीप गुप्ता होंगे सचिव

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Mon, 7th Feb 2022, 9:52 PM IST
  • उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन UPCA के चुनाव का परिणाम आ गया है. जिसके अनुसार अध्यक्ष पद पर निधिपति सिंहानिया और सचिव पद पर प्रदीप गुप्ता निर्वाचित हुए है.
UPCA का चुनाव संपन्न, निधिपति सिंहानिया अध्यक्ष और प्रदीप गुप्ता सचिव बने

कानपुर. उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष के रूप में निधिपति सिंहानिया निर्वाचित हुए. वहीं सचिव पद पर प्रदीप गुप्ता निर्वाचित हुए है. यूपीसीए के अध्यक्ष और सचिव पद को लेकर हुए चुनाव की घोषणा कर दी गई है. इसकी घोषणा सोमवार को चुनाव अधिकारी ने किया है. उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन का इतिहास में पहली बार चुनाव हुआ है. वहीं इस चुनाव में किसी भी पद के लिए किसी दूसरे दावेदार ने नामांकन नहीं भरा था. जिसके चलते सभी उम्मीदवार निर्विरोध जीत गए.

जानकारी के अनुसार नामांकन के दौरान अध्यक्ष पद पर निधिपति सिंहानिया, सचिव पद पर फिरोजाबाद के प्रदीप गुप्ता, उपाध्यक्ष पद पर लखनऊ के श्याम बाबू, एपेक्स कमेटी के दो सदस्य पद पर कानपुर के प्रेम मनोहर गुप्ता और शाहजहांपुर के आनंद पाठक नामांकन किया था. इनके नामांकन के बाद किसी अन्य ने दूसरे पदों पर नामांकन नहीं भरा.

लखनऊ आईजी BJP के पक्ष में वोट डालने के लिए दबाव बना रहे, सपा ने EC से की ट्रांसफर की मांग

यूपी क्रिकेट एसोसिएशन का ऑनलाइन चुनाव कराने को लेकर एपेक्स कमेटी के बागी गुट के सदस्य ने इसका विरोध किया था. इनका कहना था कि अभी यह मामला हाईकोर्ट में लंबित है तो फैसला आने के बाद चुनाव होना चाहिए. बागी गुट का इस चुनाव को लेकर विरोध करने के बावजूद किसी ने भी उनकी तरफ से नामांकन नहीं किया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें