शादी के तीन महीने बाद पति को पता लगा पांच माह गर्भवती है पत्नी, उठाया खौफनाक कदम

Deepakshi Sharma, Last updated: Wed, 15th Sep 2021, 1:04 PM IST
  • कानपुर से जुड़ा एक ऐसा मामला सामने आया है. जिसमें शादी के तीन महीने बाद युवक को ये पता लगा कि उसकी पत्नी 5 महीने की गर्भवती है. इस बात से तनाव में आकर युवक ने फांसी लगा ली.
पत्नी के गर्भवती होने की जानकारी मिलते ही युवक ने लगाई फांसी

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर से जुड़ा एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने हर किसी को हैरानी में डाल दिया. कानपुर में बिधनू के हड़हा गांव में शादी से पहले ही पत्नी के गर्भवाती होने की जानकारी मिलने के बाद एक युवक ने तनाव में आकर सोमवार रात को फांसी लगा ली. इसके बाद अगले दिन युवक का शव घर पर पंखे के कुंडे में साड़ी के सहारे लटका हुआ मिला.

पहले तो परिवार वाले लोकलाज के चलते आत्महत्या का कारण छुपाते रहे, लेकिन पोस्टमार्टम में फांसी की पुष्टि होने के बाद पुलिस को सारी बात बताई. युवक के भाई ने इस बात की जानकारी दी कि तीन महीने पहले छोटे भाई की शादी साड़ी गांव की रहने वाली एक युवती से हुई थी.

प्रयागराज के बाद कानपुर से आतंकियों का बड़ा कनेक्शन, दिल्ली पुलिस स्पेशल टीम कर रही छापेमारी

गर्भवती होने की जानकारी तब सामने आई जब दो दिन पहले बहू के पेट में दर्द हुआ था उस वक्त परिवार वाले उसे डॉक्टर के पास ले गए. जांच में फिर पता चला कि युवती 5 महीने की गर्भवती है. इस बात की जानकारी लगने के बाद भाई डिप्रेशन में चला गया था. दोनों पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया था. ऐसे में तनाव में आकर युवक ने सोमवार देर रात फांसी लगा ली. इस पूरे मामले को लेकर थाना प्रभारी अतुल कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

बांस काटने से मना करने पर दबंगों ने की परिवार की पिटाई, मारपीट में महिलाओं समेत 4 लोग घायल

यूपी के जौनपुर में एक किशोरी ने आत्महत्या की थी, जिसने शासन और प्रशासन के बीच जबरदस्त हड़कंप मचा दिया. दरअसल किशोरी ने अपने घर के एक कमरे में फांसी लगाकर सुसाइड की. एक सुसाइड नोट भी मिला जिसमें लिखा था कि मेरी मौत का जिम्मेदार रुस्तम है, उसने मेरे साथ बहुत गलत काम किया है. पापा आप मेरी मौत का बदला उससे जरूर लीजिएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें