यूपी: फौजी के घर घुसे बदमाशों ने पत्नी और उसके तीन बेटियों पर किया धारदार हथियार से हमला

Somya Sri, Last updated: Mon, 13th Sep 2021, 4:47 PM IST
  • औरैया जिले के सदर कोतवाली के समर्थपुर में एक फौजी के घर पर बदमाशों ने धावा बोल दिया. बदमाशों ने करीब दो बजे रात फौजी विजयपाल सिंह के घर में घुसे. बदमाशों ने फौजी की पत्नी और तीन बेटियों की जमकर पिटाई कर दी जिससे तीनों के ही हालत गंभीर बताई जा रही है.
यूपी: फौजी के घर घुसे बदमाशों ने पत्नी और उसके तीन बेटियों पर किया धारदार हथियार से हमला (प्रतिकात्मक फोटो)

कानपुर: उत्तर प्रदेश के औरैया जिले के सदर कोतवाली के समर्थपुर में एक फौजी के घर पर बदमाशों ने धावा बोल दिया. बदमाशों ने करीब दो बजे रात फौजी विजयपाल सिंह के घर में घुसे. बदमाशों ने फौजी की पत्नी और तीन बेटियों की जमकर पिटाई कर दी जिससे तीनों के ही हालत गंभीर बताई जा रही है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल चारों को अस्पताल में पहुंचाया.

जानकारी के अनुसार बदमाशों ने रात 2 बजे करीब विजय पालसिंह के घर में घुसे. बदमाश पड़ोसी के नव निर्मित मकान से फौजी विजयपाल सिंह के घर में घुसे थे. फौजी का परिवार अपने मकान के दूसरी मंजिल पर सो रहे थे. वहीं 6 साल का सुधीर अपनी मां के साथ सो रहा था.

नशे में धुत्त दरोगा को मां-बेटी के साथ अभद्रता करना पड़ा भारी, कार्रवाई का डंडा चला

बदमाशों ने उनकी पत्नी रोली (32), बेटी निशा (14), क्षमा और छवि को धारदार हथियार से धावा बोल दिया. जिससे चारों गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल में भर्ती कराया. सुधीर जो अपने मां के साथ सोया था उसके सुरक्षित होने की खबर है. बताता जा रहा है कि उसी ने नींद खुलने पर मामा शिवपाल को फोन किया. मामा शिवपाल ने पुलिस को सूचना दी.

पुलिस अधिकारी संजय पांडे और सब इंस्पेक्टर सुधीर भारद्वाज ने कहा कि सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे . बदमाशों ने धारदार हथियार से चारों पर ताबड़तोड़ हमले किए जिससे चारों गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया. घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है. पुलिस पूरी मामले की जांच कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें