युवक ने फेसबुक पर लिखा- मेरी मौत का लाइव टेलीकास्ट 12 बजे रात, पुलिस पहुंची तो...

Sumit Rajak, Last updated: Wed, 9th Feb 2022, 6:10 AM IST
  • मेरी मौत का लाइव टेलीकास्ट 12 बजे रात.. . फेसबुक पर ये पोस्ट डालने के बाद आत्महत्या करने का प्रयास करने जा रहे हास्य कलाकार की जान नौबस्ता पुलिस ने मौके पर पहुंच करबचा ली. नौबस्ता थाना प्रभारी ने उसे गले लगाते हुए हर समस्या उनसे साझा करने और बड़े भाई की तरह मदद करने का भरोसा दिलाया.
प्रतीकात्मक फोटो

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर में मंगलवार देर रात फेसबुक पोस्ट ने सनसनी मचा दी. दरअसल, नौबस्ता स्थित आवास विकास हंसपुरम के रहने वाले मिमिक्री आर्टिस्ट अर्पित सैनी ने रात करीब 11.20 बजे फेसबुक पर एक पोस्ट डाली. पोस्ट में उसने लिखा मेरी मौत का लाइव का टेलीकॉस्ट 12 बजे. सैनी से दोस्तों और चाहने वालों ने जब इस पोस्ट को देखा तो पुलिस अधिकारियों को ट्वीट किया, जिससे हड़कंप मच गया.

आर्थिक रूप से परेशान अर्पित ने मंगलवार रात को ट्विटर पर एक पोस्ट डाली, जिसमें लिखा था कि मेरी मौत का लाइव टेलीकास्ट 12 बजे रात. ये पोस्ट पड़ते ही लोगों ने अगल-अलग टिप्पणी की. लोगों ने उसे ऐसा करने के लिए रोका. कुछ ही देर में उसकी पोस्ट पर 155 टिप्पणी और 28 शेयर हुए. सभी ने नराजगी जताई. ट्विटर पर पोस्ट पड़ते हुए नौबस्ता पुलिस सक्त्रिय हुई और आनन-फानन पुलिस ने सैनी का घर ढूढ़ने का प्रयास किया गया, भगवान का शुक्र रहा कि उसके कोई गलत कदम उठाने से पहले ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. 

बिकरू कांड: विकास दुबे के असलहा लाइसेंस समेत 173 फाइलें कलेक्ट्रेट से गायब

नौबस्ता इंस्पेक्टर अमित कुमार भड़ाना से लिपटकर फफक-फफककर रोया. बोलो- स्ट्रगल करने के बाद भी कुछ हासिल न होने पर अब जीने का कोई मतलब नहीं है. इंस्पेक्टर ने उसे काफी समझाया, लेकिन उसके आंसू थमे नहीं. इंस्पेक्टर ने बताया कि युवक डिप्रेशन का शिकार है.उसे समझाया जा रहा है. उसके साथियों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है, ताकि उसके परिवार के बारे में पता चल सके. युवक घर में फिलहाल अकेले रहता है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें