कानपुर में शातिर टप्पेबाजों का गिरोह सक्रिय, व्यापारी से लाखों की लूट

Smart News Team, Last updated: Wed, 17th Mar 2021, 1:33 PM IST
  • कानपुर में आए दिन लूटपाट की घटनाओं से लोगों में दहशत का माहौल है. टप्पेबाजों द्वारा हाल ही में व्यापारी से चार लाख 70 हजार रुपए की लूट का मामला सामने आया है. इस तरह की वारदातें पुलिस कार्रवाई पर सवालिया निशान खड़ा कर रही हैं.
प्रतीकात्मक तस्वीर

कानपुर. कानपुर में शातिर टप्पे बाजो का गिरोह सक्रिय है, जहां भोले भाले लोगों के साथ टप्पेबाज घटना को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं. पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रहती है. इसी तरह का एक मामला एक बार फिर कानपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र के एकता चौकी के पास से सामने आया है. जहां एक व्यापारी से टप्पेबाज चार लाख 70 हजार रुपए पार कर मौके से फरार हो गए.

घटना के बाद पीड़ित व्यपारी ने मामले की जानकारी पुलिस को दी है. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. बताया जा रहा है कि उरई का एक व्यापारी कानपुर में व्यापार के सिलसिले में आया हुआ था और उसकी कार में एक बैग था. जिसमें चार लाख 70 हजार रुपए थे. व्यापारी के मुताबिक ये पैसे उसे बैंक में सुबह जमा करने थे.

कानपुर में अखिल भारतीय तीर्थ पुरोहित महासभा का दो दिवसीय अधिवेशन 14 मार्च से

इस दौरान दो युवक कार चालक के पास पहुंचे और उनसे कहने लगे कि तुम्हारी गाड़ी पंचर है और जैसे ही उसने बाहर निकल कर देखा तभी टप्पे वालों ने कार में रखा रुपयों से भरा बैग पार कर दिया. एसपी पूर्वी शिवा जी के मुताबिक पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन करते हुए क्षेत्र में लगे सीसीटीवी खंगालने में जुट गई है. आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा और पुलिस गश्त बढ़ाकर इलाके में हो रही ऐसी वारदातों पर रोक लगाने का प्रयास किया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें