कानपुर के किदवई नगर में शातिर चोरों ने पार्षद के घर से उड़ाया लाखों का माल

Smart News Team, Last updated: 04/05/2021 01:00 PM IST
  • कानपुर में रविवार रात किदवई नगर थाने से 150 मीटर दूरी पर चोरों ने इलाके में रहने वाले पार्षद के ही घर से लाखों के गहने और नगदी गायब कर दिए.
कानपुर के किदवई नगर में शातिर चोरों ने पार्षद के घर से उड़ाया लाखों का माल

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में स्थित साकेत नगर में रविवार रात किदवई नगर थाने से 150 मीटर दूरी पर चोरों ने इलाके में रहने वाले पार्षद के ही घर से लाखों के गहने और नगदी गायब कर दिए. देर रात जब पार्षद की नींद खुली तो उन्हे घटना की जानकारी का पता चला. पार्षद ने मामले की पुलिस कंट्रोल रूम को दी. कंट्रोल रूम की सूचना मिलने पर पहुंची किदवई नगर पुलिस ने छानबीन शुरू की.

मामला साकेत नगर का है जहां के निवासी मुकेश सिंह दहिया वार्ड 38 जूही हमीरपुर रोड क्षेत्र से पार्षद हैं. उन्होंने पुलिस को बताया कि उनके घर के ग्राउंड फ्लोर पर उनके बड़े भाई प्रदीप दहिया और माता-पिता के साथ पूरा परिवार रहता है, जबकि पहली मंजिल पर वह अपनी पत्नी वर्षा और बेटे के साथ रहते हैं. उनके कमरे के बगल में बच्चों का स्टडी रूम बना है, जिसमे उनकी अलमारी रखी हुई है.

यूपी में सस्ती हो गई शराब, अब इतने कम दाम में मिलेगी बोतल, जानें रेट लिस्ट

घटना के बारे में उन्होंने बताया कि देर रात तकरीबन साढ़े तीन बजे जब उनकी नींद खुली तो उन्होंने दरवाजा बाहर से बंद पाया था. आवाज लगाई तो पता चला कि बड़े भाई के दरवाजे की कुंडी भी बाहर से बंद थी. वह खिड़की से फांदकर बाहर निकले तो देखा कि स्टडी रूम में रखी अलमारी खुली पड़ी और सारा समान बिखरा हुआ है.

कानपुर: 10वीं के दो छात्रों ने बनाई अनोखी डिवाइस, पलभर में साफ होगा कचरा, जानें

जिसके बाद पार्षद मुकेश सिंह ने चोरी की सूचना कंट्रोल रूम पर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच करते हुए उनसे सुबह किदवई नगर थाने में आकर तहरीर देने को कहा. पार्षद के मुताबिक चोरों ने तकरीबन दो लाख के गहने और 15 हजार कैश चुरा लिया है. पार्षद ने फोरेंसिक टीम से जांच कराने की मांग की है. पार्षद ने आरोप लगाया है कि किदवई नगर थाने से उनके घर की दूरी करीब 150 मीटर है,लेकिन गली में पुलिस की कोई गश्त नहीं होती.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें