Viral Video: गंगा बैराज पुल से खतरनाक स्टंट करते हुए मछलियां पकड़ रहे युवक

Smart News Team, Last updated: 02/12/2020 11:25 AM IST
  • गंगा बैराज पुल की रेलिंग में रस्सी बांधकर युवक बोरा लेकर नीचे उतरता है और रुके हुए पानी में जाल डालकर मछलियां पकड़ता है. इस दौरान  युवक का दूसरा साथी रस्सी पकड़कर खंभे पर खड़ा ऊपर से देख रहा है. मछलियां पकड़ने गया युवक रस्सी के सहारे ऊपर चढ़ता है और नीचे मछलियों से भरे बोरे को खींचकर ऊपर लाता है.
गंगा बैराज पुल से मछली पकड़ते युवकों का वीड़ियो वायरल.

कानपुर. कानपुर में गंगा बैराज पुल से स्टंट करते हुए मछलियां पकड़ने का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक युवक रस्सी के सहारे नीचे जाता है और नदी से मछलियां पकड़ रहा है. उसी रस्सी के सहारे ही वापिस ऊपर आ रही है. वीडियो वायरल होने के बाद नवाबगंज पुलिस अब युवकों की तलाश करने में जुटी गई है. 

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि गंगा बैराज पुल की रेलिंग में रस्सी बांधकर युवक बोरा लेकर नीचे उतरता है  और रुके हुए पानी में जाल डालकर मछलियां पकड़ता है. इस दौरान  युवक का दूसरा साथी रस्सी पकड़कर खंभे पर खड़ा ऊपर से देख रहा है. मछलियां पकड़ने गया युवक रस्सी के सहारे ऊपर चढ़ता है और नीचे मछलियों से भरे बोरे को खींचकर ऊपर लाता है जिसके बाद से मछलियां लेकर चले जाते हैं. 

मामले की जानकारी पुलिस को वीडियो वायरल होने के बाद मिली. इस पर नवाबगंज थाना इंस्पेक्टर रमाकांत पचौरी ने कहा है कि वीडियो में दो युवकों के चेहरे कैद हुए हैं. जिसके माध्यम से आसपास के गांवों में उन दोनों की तलाश की जा रही है. पहचान होने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है लेकिन वहां कोई नहीं मिला जिसके बाद से पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है.

यूपीपीसीबी रिपोर्ट: करोड़ों खर्च के बाद भी दो साल मे नहीं सुधरी गंगा की हालत

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें