कानपुर: विकास दुबे के करीबी अमर दुबे की पत्नी की हालत नाजुक, लखनऊ रेफर

Smart News Team, Last updated: Sun, 30th May 2021, 4:38 PM IST
  • बिकरु कांड में मारे गए विकास दुबे के सहयोगी अमर दुबे की पत्नी को खून की उल्टियां होने की वजह से जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने लखनऊ मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया. अमर दुबे की पत्नी सितंबर 2020 से कोर्ट के आदेश पर बालिका सुधार गृह में रह रही है.
अमर दुबे की पत्नी को इससे पहले भी नवंबर 2020 में खून की उल्टी होने की शिकायत हुई है. (फाइल फोटो)

कानपुर : विकास दुबे एनकाउंटर मामले में विकास दुबे के करीबी रहे अमर दुबे की नाबालिक पत्नी को शनिवार रात बालिका सुधार गृह में खून की उल्टियां होने लगी. जिस कारण उसको जिला अस्पताल में भर्ती करना पड़ा. सुबह डॉक्टर के जांच के बाद अमर दुबे की पत्नी में सीजर डिसऑर्डर होने की बात पता चली. लगातार मुंह से खून निकलने की वजह से जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने उसको नाज़ुक हालत में लखनऊ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया.

अमर दुबे की पत्नी को खून की उल्टियां होने की शिकायत दूसरी बार हुआ है. इससे पहले बालिका सुधार गृह में रह रही अमर दुबे की पत्नी को पिछले साल के 1 नवंबर को भी खून की उल्टियां होने लगी थी. जिस कारण बालिका सुधार गृह के लोगों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया था. जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज करके वापस बालिका सुधार गृह भेज दिया.

कानपुर में लकड़ी कारोबारी की बेरहमी से पीटकर हत्या, घर में मिला शव

अमर दुबे बिकरू कांड में मारे गए विकास दुबे का प्रमुख सहयोगी माना जाता था. पुलिस के एनकाउंटर से 3 दिन पहले ही अमर दुबे ने नाबालिग लड़की से शादी किया था. बिकरु कांड में अमर दुबे की पत्नी पर भी मामला दर्ज किया था. बाद में कोर्ट के निर्देश पर अमर दुबे की पत्नी को साल 2020 के सितंबर के महीने में बालिका सुधार गृह भेज दिया था.

कानपुर का यह मंदिर हर साल बताता है कैसा होगा मानसून, इस साल बारिश होगी कम!

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें