विकास दुबे पर बनी फिल्म 'बिकरू कानपुर गैंगस्टर' का ट्रेलर हुआ रिलीज,हो रहा वायरल

Smart News Team, Last updated: 05/03/2021 01:58 PM IST
काफी विवादों के बाद विकास दुबे की जीवन पर बनी फिल्म 'बिकरू कानपुर गैंगस्टर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. लोगों को इस फिल्म का काफी समय से इंतजार था. रिलीज के बाद से ही ट्रेलर काफी वायरल हो रहा है. फिल्म में विकास दुबे के गैंगस्टर बनने की कहानी को दिखाया गया है.
विकास दुबे के जीवन पर बनी फिल्म 'बिकरू कानपुर गैंगस्टर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

कानपुर. बिकरू कांड के मुख्य आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे के जीवन पर आधारित फिल्म 'बिकरू कानपुर गैंगस्टर' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से ही यह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. हालांकि ट्रेलर को रिलीज करने से पहले काफी विवाद भी हुए लेकिन आखिरकार इसको रिलीज कर दिया गया. फिल्म में विकास दुबे के गैंगस्टर बनने की कहानी को दिखाया गया है. लोगों को काफी समय से इस फिल्म का इंतजार था.

आपको बता दें कि इस फिल्म को नीरज सिंह और श्रद्धा श्रीवास्तव ने डायरेक्ट किया है. इसके अलावा अजय पाल सिंह और सीपी सिंह ने इसे प्रोड्यूस किया है. ट्रेलर में देखने को मिल रहा है कि विकास दुबे को पंडित के नाम से जाना जाता था. उस पर कई मर्डर, वसूली जैसे क्राइम चार्ज लगे थे. इसके साथ ही विकास दुबे ने 8 पुलिसकर्मियों को शहीद कर दिया गया था जो उसे गिरफ्तार करने गई थी. फिल्म में विकास दुबे का किरदार एक्टर निमाई बाली ने निभाया है. इससे पहले उन्हें जय हनुमान, भाभी, कुमकुम, ओम नमः शिवाय जैसे टीवी सीरियल्स में भी देखा जा चुका है.

बिकरू कांड के बाद हो रहे पंचायत चुनाव पर पुलिस रख रही नजर, दबंगों पर कसेगी नकेल

फिल्म 'बिकरू कानपुर गैंगस्टर' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान डायरेक्टर नीरज सिंह ने बताया कि पूरी मूवी का शूट उन्होंने आगरा और मथुरा में किया है. लोकेशन के लिए उन्होंने कानपुर भी देखा था लेकिन उन्हें शूटिंग की अनुमति में उन्हें थोड़ी परेशानी हो रही थी. इसके अलावा फिल्म के दौरान भी उन्हें कई परेशानियां हुईं. करीब 100 बार उन्हें धमकी भरे कॉल किए गए. डायरेक्टर नीरज सिंह ने कहा कि वे यकीन से नहीं कह सकते कि वह मजाक था या फिर सच में वे विकास दुबे के गुर्गे थे. चूंकि फिल्म का कंटेंट विवादित है इसलिए कानपुर में उन्हें शूटिंग की अनुमति नहीं मिली. लेकिन प्रोड्यूसर के सहयोग से उन्होंने इस फिल्म को पूरा किया और अब आखिरकार इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें