Video: वोट मांगने बाथरूम में घुस गए नेताजी, नहाते हुए शख्स से पूछा- राशन कार्ड बना?

Atul Gupta, Last updated: Thu, 13th Jan 2022, 10:20 PM IST
  • कानपुर से बीजेपी विधायक सुरेंद्र मैथानी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जो वोट मांगने एक शख्स के बाथरूम में घुस गए.
कानपुर से बीजेपी विधायक सुरेंद्र मैथानी (फोटो- सोशल मीडिया)

कानपुर: किसी सज्जन ने कहा था कि चुनाव आयोग के लिए भले ही चुनाव के कितने ही चरण हों लेकिन जनता के लिए चुनाव के दो ही चरण होते हैं. पहले चरण में नेता जी जनता के पैरों में होते हैं और दूसरे चरण में जनता नेता जी के पैरों में होती है. तो कहावत के मुताबिक अभी चुनाव का पहला चरण चल रहा है जहां नेताजी जनता के पैरों में हैं. पूरे पांच साल जनता नेताजी के दफ्तर के चक्कर लगाती है कि साहब राशन कार्ड बनवा दो, जॉब कार्ड बनवा दो, एडमिशन करवा दो, सड़क बनवा दो लेकिन चुनावी मौसम में नेताजी ये इन कामों की होम डिलिवरी करते हैं. मतलब जनता से घर जा जाकर पूछते हैं कि भैया राशन कार्ड बना कि नहीं बना? सड़क बनी की नहीं बनी? और कोई तकलीफ हो तो बताओ. जनता भी लोकतंत्र के इस त्योहार में खुद भले ही कुछ ही दिन सही लेकिन राजा की तरह फील करती है.

अब इस वीडियो को ही देखिए, कानपुर का है. कानपुर की गोविंदनगर सीट से बीजेपी विधायक सुरेंद्र मैथानी चुनाव प्रचार-प्रसार के लिए निकले हैं. गली-गली घूम रहे हैं. हाथ जोड़ रहे हैं. लोगों से उनके दुख-तकफील पूछ रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि नेताजी नहाते हुए युवक के पास पहुंच जाते हैं. आधा साबुन मुंह में लगाए व्यक्ति को अपना चुनावी पर्चा थमाते हुए विधायक जी पूछते हैं राशन कार्ड बन गया ना. मुंह पर साबुन रगड़ता हुआ व्यक्ति हां हां में जवाब देता है तो नेताजी कहते हैं चलो.

सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एक यूजर ने लिखा कि नेताजी को बहुत टेंशन है इसलिए नेताजी प्रचार के लिए बाथरूम में ही घुस गए. एक और यूजर ने लिखा कि शुक्र है नहाते हुए मिल गए कहीं पॉटी करते हुए मिलते तो लोटा पकड़ लेते. एक और यूजर ने लिखा नेताजी गए ही थे तो लगे हाथो उस आदमी की पीठ भी मल देते.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें