गुजारा भत्ता लेने ससुराल आई महिला को पति ने केरोसिन डाल जलाया, केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: 11/12/2020 11:48 AM IST
  • महिला को गुजारा भत्ता देने के लिए पत्नी को घर बुलाया और कैरोसीन तेल डालकर जलाकर दिया. बाद में अस्पताल में महिला की मौत हो गई है. मृतक महिला की मौत की बाद भाई ने केस दर्ज करवाया है जिसके बाद पुलिस ने महिला का पोस्टमार्ट करवाया है. साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट चुकी है.
महिला को गुजारा भत्ता देने के बहाने घर पर बुलाकर जिंदा जलाया.(प्रतीकात्मक फोटो)

कानपुर. कानपुर के कल्यानपुर की रहने वाली महिला को गुजारा भत्ता देने के लिए पत्नी को घर बुलाया और कैरोसीन तेल डालकर जलाकर दिया. बाद में अस्पताल में महिला की मौत हो गई है. मृतक महिला की मौत की बाद भाई ने केस दर्ज करवाया है जिसके बाद पुलिस ने महिला का पोस्टमार्ट करवाया है. साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट चुकी है. पहले भी मृतक का पति घर का खर्चा नहीं देता था जिस पर कोर्ट ने नोटिस भेजा था.  

जैसे की जानकारी मिली है कि फतेहपुर निवासी आरोपी ने पत्नी को गुजारा भत्ता देने के लिए कल्याणपुर के सुरेंद्र नगर स्थित मायके से ससुराल बुलाया. वहां पहुंचने पर पत्नी पर केरोसिन डालकर जला दिया और अस्पताल में छोड़कर भाग गए. एक दिन बाद समय बाद महिला की मौत हो गई. मृतका के भाई ने महिला के  ससुरा वालों के खिलाफ कल्याणपुर थाने में तहरीर दी है. 

IMA का विरोध, निजी डॉक्टर रखेंगे बंद, सिर्फ इमरजेंसी वार्ड चालू

महिला के भाई विशंभर ने बताया करीब 14 साल पहले बहन सविता सिंह की शादी फतेहपुर के सहमापुर गांव में किरन पाल से की गई थी. आरोप था कि शराब की लत के कारण आरोपी बहन को गुजारा भत्ता नहीं देता था जिसके कारण बहन ने उसे कोर्ट से नोटिस भेजा था. ससुराल के लोगों ने मंगलवार को फोन कर बहन को ससुराल बुलाकर जला दिया. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें