झगड़े के बाद पत्नी ने खुद को लगाई आग, बचाने की कोशिश में झुलसा पति, दोनों की मौत

Smart News Team, Last updated: 01/11/2020 04:17 PM IST
  • महाराजपुर के डोमनपुर गांव में पत्नी ने पति से झगड़े के बाद खुद को आग के हवाले कर दिया. जिसके बाद उसे बचाने की कोशिश में पति भी झुलसा गया. इलाज के दौरान दंपति की मौत हो गई.
झगड़े के बाद पत्नी ने खुद को लगाई आग, बचाने की कोशिश में झुलसा पति, दोनों की मौत

कानपुर: सरसौल इलाके के महाराजपुर के डोमनपुर गांव में शनिवार देर शाम पति से झगड़ा होने के बाद पत्नी ने डीजल डालकर खुद को आग लगा ली. जिसके बाद पत्नी को बचाने की कोशिश में पति भी गम्भीर रूप से झुलस गया. जिसके बाद इलाज के लिए दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां रविवार को दंपति की मौत हो गयी.

जानकारी के मुताबिक महाराजपुर के डोमनपुर गांव का रहने वाला 38 साल का किसान जयराम अपनी 35 साल की पत्नी उषा के साथ रहते थे. बीते शनिवार की देर शाम को जयराम का चारा काटने को लेकर पत्नी उषा से झगड़ा हो गया. जिसके बाद उषा ने गुस्से में कमरे में जाकर रखा हुआ डीजल छिड़क लिया और आग लगा ली. आग की चपेट में आते ही उषा की चीखने लगी. जिसके सुनकर जयराम कमरे में गया तो उसे उषा आग की चपेट में दिखी. जिसके बाद उसने आनन फानन में ऊषा को बचाने का प्रयास किया तो वो भी गंभीर रूप से झुलस गया.

कानपुर: पूर्व बीडीसी की गोली मारकर हत्या, प्राथिमक जांच में दरोगा गिरफ्तार

इस घटना के बारे में पता चलते ही गांव में हड़कंप मच गया. इसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने जयराम और उषा को पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर देर रात इलाज के दौरान उषा की मौत हो गयी थी और आज यानी रविवार को जयराम की भी मौत हो गयी. इस मामले में महाराजपुर एसओ राघवेंद्र सिंह ने बताया कि दोनो में विवाद के बाद उषा ने खुद को आग लगा ली थी. पत्नी को बचाने में जयराम भी झुलस गया था. दोनों की मौत हो चुकी है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें