होटल में कई लड़की और लड़कों संग पति मना रहा था रंगरेलियां, पहुंच गई पत्नी और...

Smart News Team, Last updated: Sun, 3rd Jan 2021, 7:29 PM IST
कानपुर के गोविंद नगर में विभिन्न क्षेत्रों में रहने वाली महिलाओं ने अपने पतियों को होटल और दूसरी लड़कियों के साथ रंगे हाथ पकड़ा. वहीं, पुलिस ने दोनों मामलों में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा लड़कियों के परिजनों को बुलवाकर उन्हें उनके साथ भेजा गया.
पत्नी ने गोविंदनगर क्षेत्र में रंगरेलियां मना रहे पति को पकड़ा.

कानपुर: शहर के गोविंदनगर में रविवार को पत्नी ने पति को दूसरी लड़की के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़ा. इस दौरान उसके साथ दो अन्य युवक और कुछ लड़कियां भी आपत्तिजनक स्थिति में मिली. जिसके बाद पत्नी और उसके परिजन ने सभी को पीटा और फिर पुलिस को जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस तीन लोगों को अपने साथ थाने में ले गई. वहीं, दूसरे मामल में साकेत नगर के रहने वाले युवक को पत्नी ने इसी क्षेत्र के एफ ब्लॉक से अन्य लड़की के साथ पकड़ा और फिर पीटते हुए उसे पुलिस के पास ले गई.

वर्ष 2018 में शिवराजपुर निवासी युवती की शादी सर्वोदय नगर निवासी युवक से हुई थी. लेकिन, शादी के बाद भी युवक के दूसरी युवतियों के साथ अवैध संबंध बने रहे. इसपर कई बार पत्नी ने उसे रोका भी, मगर वो नहीं माना. परेशान होकर पत्नी ने रिश्तेदार के साथ उसका पीछा करना शुरू कर दिया. इसी क्रम में पति शनिवार को घर से टिफिन लेकर काम पर निकला. परंतु काम पर नहीं पहुंचा.

पड़ोस में रहने वाले लड़के से लड़की ने मंदिर में की शादी,मिल रही जान की धमकी

इस दौरान रिश्तेदार उसका पीछा कर रहा था. रिश्तेदार ने देखा कि वह गोविंदनगर स्थित एक होटल में गया, जहां पर पहले से ही दो युवती और एक युवक मौजूद थे. इसके बाद सभी जब होटल के अंदर गए तो इस बात की जानकारी रिश्तेदार ने उसकी पत्नी को दी. फिर क्या था पत्नी दुखी मन से पिता के साथ होटल पहुंची तो, देखा कि एक कमरे में सभी आपत्तिजनक स्थिति में थे. इसके बाद ना दाए देखा और ना बाए परिजन ने उसे पीटना शुरू कर दिया.

मेरठ: मकान के विवाद को लेकर जेठानी के भाई और दोस्तों ने महिला के साथ की छेड़छाड़

फिर पुलिस आई और थाने में सभी को लेकर गई. दूसरी ओर गोविंदनहर के एफ ब्लॉक स्थित होटल में साकेत नगर निवासी युवक को उसकी पत्नी ने दूसरी युवती के साथ रंगे हाथों पकड़ा. पीटने के बाद पत्नी ने पुलिस को सौंपा. इंस्पेक्टर अनुराग मिश्र ने कहा, एक मामले में दो युवकों पर मारपीट और दूसरे पर शांति भंग की कार्रवाई की गई है. उनके साथ मौके पर मौजूद युवतियों के परिजनों को बुलवाकर घर भेजा.

आगरा में शख्स ने की पत्नी की गला दबाकर हत्या, आरोपी की जांच में लगी पुलिस

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें