कानपुर में पत्नी ने इंस्पेक्टर को गर्लफ्रेंड के साथ पकड़ा, जमकर हुई मारपीट, इंस्पेक्टर सस्पेंड

ABHINAV AZAD, Last updated: Tue, 9th Nov 2021, 10:18 AM IST
  • कानपुर के ग्वालटोली थाने में तैनात इंस्पेक्टर अरुण कुमार को मैकराबर्टगंज ढलान पर स्थित एक होटल में पत्नी ने गर्लफ्रेंड के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया. जिसके बाद जमकर लात-जूते चले. प्राथमिकी रिपोर्ट के आधार पर पुलिस कमिश्नर ने इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया.
(प्रतीकात्मक फोटो)

कानपुर. इंस्पेक्टर को पत्नी ने गर्लफ्रेंड के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया. जिसके बाद पत्नी दोनों की जमकर धुनाई कर दी. बताया जा रहा है कि सबंधित एडिशनल इंस्पेक्टर कानपुर के ग्वालटोली थाने में तैनात है. इस दौरान दारोगा ने भी पत्नी पर हाथ छोड़ा. तीनों के बीच जमकर मारपीट हुई. मामला इतना बढ़ गया कि मारपीट होटल से सड़क तक पहुंच गई. बताया जा रहा है कि इंस्पेक्टर की रिपोर्ट पर पुलिस कमिश्नर ने इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया है. साथ ही पूरे मामले की जांच एसीपी कर्नलगंज त्रिपुरारी पाण्डेय को सौंप दी है.

बताते चलें कि इंस्पेक्टर अरुण कुमार ग्वालटोली थाने में अतिरिक्त इंस्पेक्टर के पद पर तैनात है. वह रविवार रात अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मैकराबर्टगंज ढलान पर स्थित एक होटल के कमरे में रूका हुआ था. गर्लफ्रेंड फर्रुखाबाद की रहने वाली बताई जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक, रात में ही पत्नी अपने कुछ और परिजनों के साथ होटल पहुंची. जहां पत्नी ने इंस्पेक्टर अरुण कुमार को रंगेहाथ गर्लफ्रेंड के साथ पकड़ लिया.

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर CM योगी के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव, कहा- कुछ भी हो जीतने नहीं दूंगा

अपने परिजनों के साथ होटल पहुंची इंस्पेक्टर अरुण कुमार की पत्नी ने दोनों को वहीं पर पीटना शुरू कर दिया. होटल में ही तीनों के बीच जमकर मारपीट हुई, खूब लात-जूते चले. लड़ाई यहीं नहीं रूकी, बल्कि होटल के कमरे से निकलकर सड़क पर आ गई. इस दरम्यान देर रात सड़क पर हंगामा होने पर स्थानीय लोग अपने-अपने घरों से बाहर आ गए. सूचना मिलने के बाद ग्वालटोली पुलिस मौके पर पहुंची. ग्वालटोली पुलिस तीनों को थाने ले आई. इस घटना की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंची. जिसके बाद पुलिस कमिश्नर ने इंस्पेक्टर से रिपोर्ट तलब की. प्राथमिकी रिपोर्ट के आधार पर पुलिस कमिश्नर ने अतिरिक्त इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें