कानपुर में खुले शराब के ठेके, शौकीनों ने उड़ाई कोविड गाइडलाइन की धज्जियां

Smart News Team, Last updated: Tue, 11th May 2021, 1:52 PM IST
  • कानपुर में मंगलवार को शराब की दुकान खुलते ही खरीदारों की भीड़ ने शारीरिक दूरी बनाए रखने के नियम को तार-तार कर दिया. भारी भीड़ के चलते कई ठेकों पर लोगों के बीच झड़प भी हो गई.
कानपुर में खुले शराब के ठेके, शौकीनों ने उड़ाई कोविड गाइडलाइन की धज्जियां

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में कोरोना वायरस के चलते राज्य में लगे लॉकडाउन के बीच मंगलवार को शराब दुकानें खुल गईं. शराब की दुकान खुलते ही खरीदारों की भीड़ ने शारीरिक दूरी बनाए रखने के नियम को तार-तार कर दिया. राज्य में लॉकडाउन के चलते सभी बाजारों, दुकानों के साथ साथ शराब के ठेके भी बंद थे. इसके बावजूद मंगलवार को शराब की दुकान खुल गईं.

कई इलाकों में शराब की दुकान खुलते ही भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. कई लोग एक साथ अनियमित तरीके से दुकान के काउंटर पर खड़े शराब खरीद रहे थे. कई जगहों पर भारी भीड़ के चलते लोग शराब खरीदने के लिए एक दूसरे को धक्का देने लगे. जिसके कारण कई ठेकों पर लोगों के बीच झड़प भी हो गई.

कानपुर में पति-पत्नी के बीच किराएदार रखने को लेकर विवाद,पति ने कर ली आत्महत्या

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ रहे मामलों और मरने वालों की संख्या को देखते हुए राज्य में पहले रात्रिकालीन कफ्र्यू लगाया गया था. हालत में कुछ सुधार न होता देख राज्य सरकार ने कोरोना कफ्र्यू लगाने का फैसला किया. कोविड कर्फ्यू के चलते पिछले करीब 13 दिन से अंग्रेजी, देसी शराब और बीयर की दुकानें बंद थीं लेकिन सोमवार शाम को शराब के ठेके और दुकानें खोलने की अनुमति दे दी गई.

सावधान! कोरोना से ठीक होने वालों की हड्डियां गला रहा ब्लैक फंगस, जानें लक्षण

शराब की दुकानें खोले जाने की बात शराब के शौकीनों के बीच जंगल में आग की तरह फैल गई. मंगलवार को ठेका खुलते ही दुकानों पर शराब खरीदने वालों की भारी भीड़ जमा हो गई. अधिकतर जगह पर लोगों के शराब के शौक के सामने कोविड गाइडलाइन का नियम फेल होता नजर आया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें