कानपुर: खेत में जख्मी मिली महिला, अनजान लोडर ड्राइवर पर मार-पीट का आरोप

Smart News Team, Last updated: 15/10/2020 06:13 PM IST
  • कानपुर में एक महिला खेत में मरने की हालत में मिली. कुछ गलत होने की आशंका में गांव वालों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. महिला ने बताया वह काम से लौटत वक्त एक लोडर में बैठी थी उसके ड्राइवर ने उससे मारपीट की. 
खेत में जख्मी मिली महिला, अनजान लोडर ड्राइवर पर मार-पीट का आरोप

कानपुर: शिवराजपुर थाना क्षेत्र के मुड़ेरी मार्ग पर बुधवार सुबह गए ग्रामीणों को खेतों के पास महिला के करहाने की आवाज सुनाई दी. जिसके बाद जब उन्होंने पास जाकर देखा तो करीब 40 साल की महिला मरणासन्न हालत में बदहवास पड़ी थी. इस पर ग्रामीणों ने उसके साथ कुछ गलत होने की आशंका जताते हुए शिवराजपुर पुलिस को सूचना दी. 

ग्रामीणों से घटना की जानकारी मिलते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. जिसके बाद सूचना पर एसपी ग्रामीण सीओ बिल्हौर मौके पर पहुंचे. पूछताछ के बाद महिला को सीएचसी भेजा गया. जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद महिला को हैलट अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.

कानपुर मेट्रो प्रोजेक्ट: महज 80 दिन में बने तीन प्लेटफॉर्म्स, जल्द पूरा होगा काम

इस मामले में जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि पूछताछ में महिला ने अपना नाम राधा और पति का नाम बृजमोहन बताया है. महिला ने बताया कि वह बिल्हौर के सुभाष नगर मोहल्ले की रहने वाली है. हैलट में महिला के पहुंचने की सूचना पर एसीएम व सीओ स्वरूप नगर महेंद्र कुमार देव मिलने पहुँचे. इसके साथ ही अपने बयान में राधा ने बताया कि वह चौबेपुर स्थित एक कत्था फैक्ट्री में काम करती है.

गिरी कीमतों के साथ खुला कानपुर का सर्राफा बाजार

महिला ने बताया कि मंगलवार रात करीब 9 बजे वह फैक्ट्री से घर जाने के लिए लोडर में बैठी थी. उसी लोडर चालक ने उसे बुरी तरह मारा-पीटा. हालांकि राधा ने चालक पर मारपीट के अलावा अन्य कोई आरोप नहीं लगाया है. शिवराजपुर एसओ शेषनारायण पांडे ने बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें