जेठ ने घर की बहू को बनाया हवस का शिकार, पति को बताया तो डाल दिया गले में फंदा

Smart News Team, Last updated: Sun, 25th Oct 2020, 5:57 PM IST
  • कानुपर में शनिवार रात को घर में अकेली सो रही महिला का रेप उसके जेठ ने किया. पति को बताने पर उसने महिला की हत्या करने की कोशिश की लेकिन चीख सुनकर आसपास के लोगों ने जान बचाई. महिला ने पुलिस थाने में शिकायत की.
कानपुर में घर में अकेली सो रही महिला का जेठ ने दुष्कर्म किया.

कानपुर. कानपुर में हैवानियत और दरिंदगी का मामला सामने आया है. घर में अकेली सो रही महिला का जेठ ने रेप किया. जब महिला ने इसकी जानकारी अपनी पति को दी तो उसने महिला को मारने की कोशिश की. महिला की चीख सुनकर आसपास के लोगों ने उसकी जान बचाई. महिला ने पुलिस थाने में जेठ के खिलाफ शिकायत की. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच की रही है.

थानाध्यक्ष पूनम सिंह जादौन ने कहा कि अभी-अभी प्रार्थना पत्र मिला है. घटनास्थल पर स्वयं जा रही हूं. जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसी हिसाब से कार्रवाई की जाएगी. ये मामला कानपुर के एक गांव का है. 28 वर्षीय महिला घर में अकेली रहती है और उसका पति गुरुग्राम में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है.

दशहरे पर यहां होती है रावण की पूजा, जानें कानपुर के इस मंदिर की खासियत

शनिवार की रात को महिला घर में अकेली सो रही थी. इसका फायदा उठाकर उसका 38 वर्षीय अविवाहित जेठ घर में घुसा और उसे सोते वक्त दबोच लिया. महिला ने इसका विरोध किया लेकिन जेठ ने उसके दुष्कर्म किया. जब महिला ने अपने पति को फोन करके जानकारी दे दी. 

कानपुरः तीन साल के मासूम के किडनैपर्स की मां ने पुलिस थाने में की जमकर पिटाई

महिला के पति को जानकारी देने पर गुस्साए जेठ ने महिला के गले में रस्सी का फंदा डालकर उसकी हत्या करने की कोशिश की. महिला की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने उसे बचाया. मामला पारिवारिक होने की वजह से लोग इसको दोपहर तक दबाए रहे लेकिन परिवार वालों के चंगुल से छूटकर महिला थाने पहुंची. महिला ने पूरी घटना की जानकारी थानाध्यक्ष पूनम जादौन को दे दी. जिसके बाद पुलिस मामले की कार्रवाई में जुट गई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें