शादी में खाना बनाने गई महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत, रेप और हत्या का आरोप

Smart News Team, Last updated: Fri, 7th May 2021, 6:09 PM IST
  • कैटर्स के साथ शादी समारोह में खाना बनाने गई महिला की संदिग्ध परिस्थिति में घायल होने के बाद कल्याणपुर के निजी अस्पताल में मौत हो गई. जिससे गुस्साएं परिजनों ने कैटर्स और उसके दो साथियों पर रेप और हत्या का आरोप लगाते हुए बजरियां थाने में जमकर हंगामा किया. पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.
शादी में खाना बनाने गई महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत, रेप और हत्या का आरोप

कानपुर. कैटर्स के साथ शादी में खाना बनाने फतेहपुर गई महिला की संदिग्ध अवस्था में घायल होने के बाद गुरुवार की देर रात को मौत हो गई. महिला कल्याणपुर के निजी अस्पताल में इलाज के लिए एडमिट थी. महिला 29 अप्रैल को शादी समारोह में खाना बनाने के लिए फतेहपुर गई थी. इसके बाद से ही वह लापता थी. महिला की मौत की खबर सुनकर गुस्साएं परिजनों ने कैटर्स एवं उसके साथियों पर हत्या और दुष्कर्म का आरोप लगाया है. परिजनों ने बजरिया थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है.

मृतक महिला कर्नलगंज की रहने वाली है. वह शादी समारोह में खाना बनाने का काम करती थी. महिला 29 अप्रैल को परिजनों की जानकारी के बिना कैटर्स श्याम गुप्ता और इलाके के एक युवक के साथ एक समारोह में खाना बनाने के लिए फतेहपुर गई थी. समारोह में जाने के बाद से वह लापता हो गई थी. इसके दो दिन बाद इलाके के एक युवक संजय कनौजिया ने परिजनों को जानकारी दी कि फतेहपुर से लौटते वक्त महिला का एक्सीडेंट हो गया था. जिसके बाद कैटर्स ने उसे उर्सला अस्पताल में भर्ती कराया है.

पूर्व मंत्री और सपा नेता पंडित सिंह का कोरोना से निधन, अखिलेश यादव ने जताया शोक

एक्सीडेंट की खबर सुनकर परिजन उर्सला पहुंचे. जहां महिला की हालत में सुधार न होने पर उसे कल्याणपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया. गुरुवार को इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. जिसके बाद परिजनों ने थाने पहुंचकर श्याम गुप्ता और उसके साथियों पर महिला के दुष्कर्म का प्रयास करने और विरोध पर उसकी पीटकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया. वहीं एसीपी सीसामऊ निशांक शर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई उसी आधार पर की जाएगी.

स्टूडेंट्स को तनाव से निकालने के लिए हेल्पलाइन शुरू, जानें किस नंबर पर करें कॉल

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें