कानपुर: मामूली विवाद पर युवक की पीट-पीटकर कर दी हत्या, बेटा गंभीर घायल

Smart News Team, Last updated: 13/01/2021 03:16 PM IST
रसूलाबाद थाना अंतर्गत बुझवा गांव के पास डेरा डालकर रह रहे युवक की तीन लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. साथ ही उसे बचाने के प्रयास में उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसका इलाज से ऐसे में चल रहा है. मृतक की पत्नी ने आरोपियों के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है. फरार आरोपियों की तलाश जारी है.
बुझवा गांव के पास डेरा डालकर रह रहे युवक की तीन लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी.

कानपुर. बुझवा गांव के पास डेरा डाल कर रह रहे एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई जबकि उसे बचाने के प्रयास में उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया. मृतक की पत्नी में तीन लोगों के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार मृतक भुगनियांपुर गांव का रहने वाला 40 वर्षीय ताशीम उर्फ राजू है. जो रसूलाबाद थाना क्षेत्र के बुझवा गांव के पास डेरा डालकर अपनी पत्नी और बेटे के साथ रह रहा था. इसी डेरे में उसके रिश्तेदार कि किशारी, जय और बीरु भी रहते थे. मंगलवार शाम को युवक का तीनों के साथ विवाद हो गया जिसके बाद तीनों ने युवक की डंडे से जमकर पिटाई की. उसे बचाने के प्रयास में उसका बेटा भी गंभीर रूप से घायल हो गया है.

एकतरफा प्यार में युवक ने की नाबालिग की गला रेत कर हत्या

सूचना पर पहुंची पुलिस को देखकर आरोपी वहां से फरार हो गए. पुलिस द्वारा घायल पिता-पुत्र को इलाज के लिए सीएससी ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद ताशीम को मृत घोषित कर दिया. जानकारी के बाद एसएसपी घनश्याम चौरसिया मौके पर पहुंचे और घटना की छानबीन की. रसूलाबाद स्पेक्टर शशि भूषण मिश्र ने बताया कि मृतक की पत्नी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. आरोपियों की तलाश जारी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें