कानपुर में शादी में मातम, हर्ष फायरिंग में घराती की गोली लगने से मौत

Smart News Team, Last updated: Sun, 30th May 2021, 12:56 PM IST
  • कानपुर में विवाह समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान युवक को गोली लगने मौत हो गई। जिसके बाद विवाह समारोह मातम में बदल गया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए जांच शुरू कर दी है.
कानपुर में विवाह समारोह में हुई हर्ष फायरिंग, युवक को लगी गोली, मौत

कानपुर. कानपुर में हो रही एक शादी समारोह मातम में बदल गया. दरअसल विवाह के दौरान कुछ लोग अचानक फायरिंग करने लगे. जिसके कारण वहां पर मौजूद एक युवक को गोली लग गई. वहीं गोली लगने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई. युवक के मौत के बाद वहां पर अफरा तफरी मच गई. इसी बीच किसी ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए जांच शुरू कर दी है. 

वहीं यह घटना कानपुर के बिल्हौर क्षेत्र के दलेलपुर गांव में बीती रात शनिवार को हुई. वहां पर ग्राम के ही निवासी विश्वनाथ की बेटी का विवाह समारोह था. वहीं कन्नौज केनजरापुर पट्टी से बारात आई थी. बारात आने के बाद द्वारपूजा हो रही थी. उसी दौरान कुछ लोग तमंचे से फायरिंग करने लगे. इस फायरिंग के दौरान ही वहां मौजूद 25 वर्षीय राजेन्द्र को गोली लग गई. वहीं उसे गोली उसके सीने में जा लगी. जिसके कारण उसकी मौत मौके पर ही हो गई. 

RBI की रिपोर्ट से खुलासा, बाजार में 100 नहीं 200-500 के नकली नोट ज्यादा

वहीं जब इस घटना की जानकारी जब पुलिस को हुई तो मौके पर कानपुर अधीक्षक आदित्य शुक्ला और सीओ राजेश कुमार के साथ अन्य उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे. घटनास्थल पर पहुचने के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी है. इतना ही नहीं पुलिस का कहना है प्रारम्भिक जांच में पता चला है कि चुनावी रंजिश के कारण युवक की हत्या की गई है. वहीं मृतक के बड़े भाई के दिल्ली से आने के बाद तहरीर मिलने पर आगे की कार्यवाही किया जाएगा.

कोविन पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन शुरू, कर सकेंगे समय, तारीख और अस्पताल का चयन

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें