प्रॉपर्टी के लिए दो सगे भाईयों में झगड़ा, छोटे भाई ने किया बड़े का कत्ल

Smart News Team, Last updated: Tue, 20th Apr 2021, 12:53 PM IST
  • कानपुर में छोटे भाई ने बड़े भाई को घर के विवाद को लेकर हत्या कर दी. वही भाई की हत्या करने के बाद वह वहां से फरार हो गया. जिसकी तलाश पुलिस कर रही है.
प्रॉपर्टी के लिए दो सगे भाईयों में झगड़ा, छोटे भाई ने किया बड़े का कत्ल

कानपुर. कानपुर में दो सगे भाइयों के बीच के झगड़े ने खुनी संघर्ष का रूप ले लिया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि छोटे भाई ने बड़े भाई के ऊपर हसिए से हमला कर मार डाला. भाई को मारने के बाद छोड़ा भाई वहां से फरार हो गया. वही बताया जा रहा है कि दोनों के बीच झगड़ा घर को लेकर हुआ. वही घर को लेकर दोनों के बीच विवाद कई महीनों से भी चल रहा है.

जानकारी के अनुसार ये घटना कानपुर के असवाकपुर गांव की है. जहाँ पर छोटे भाई ने घर के विवाद के चलते अपने बड़े भाई कि ही हत्या कर दी. वही यह वारदात सोमवार सुबह को हुआ. कल सुबह दोनों के बीच घर को लेकर विवाद खड़ा हो गया. वही वह विवाद धीरे धीरे हाथापाई पर उतर गया. उसी दौरान छोटे भाई ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर बड़े बाई के ऊपर लाठी और हसिये से हमला कर दिया. वही छोटे भाई ने बड़े भाई के सीने पर हासिए से ताबड़तोड़ हमला कर लहू लुहान कर दिया. भाई को घायल करने के बाद वह वहां से भाग गया.

UP में 26 अप्रैल तक रहेगी शिक्षकों और स्टाफ की छुट्टी, हाई कोर्ट ने दिया आदेश

दोनों भाइयों के बीच हुए इस झगड़े की सुचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी. सुचना पाकर पहुंची पुलिस ने बड़े भाई को तत्काल अस्पताल इलाज के लिए भेजा, लेकिन अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने उसे मृत घोसित कर दिया. इस वारदात पर इंस्पेक्टर धनेस प्रसाद का कहना है कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ आरोपित दम्पति कि तलाश की जा रही है.

केंद्र का बड़ा फैसला, अब 1 मई से 18 साल से ऊपर के लोग भी लगवा सकेंगे कोरोना वैक्सीन

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें