कानपुर में जुआ नहीं खेलने पर युवक की बेहरमी से पिटाई, हैलट में इलाज के दौरान मौत

Smart News Team, Last updated: Tue, 15th Jun 2021, 5:33 PM IST
  • पनकी में जुआ खेलने से मना करना युवक को महंगा पड़ गया. इलाके में रहने वाले तीन युवकों ने उसे लाठी-डंडों से मिलकर पीटा. इस पिटाई से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद परिजनों ने उसे हैलट अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां मंगलवार सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.
मंगलवार सुबह इलाज के दौरान घायल युवक की मौत हैलट हॉस्पिटल में मौत हो गई. (प्रतिकात्मक फोटो)

कानपुर- पनकी में जुआ खेलने से मना करना युवक को महंगा पड़ गया. इलाके में रहने वाले तीन युवकों ने उसे लाठी-डंडों से मिलकर पीटा. इस पिटाई से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद परिजनों ने उसे हैलट अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां मंगलवार सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

मिली जानकारी के मुताबिक, 38 साल वर्षीय मृतक नीरज सिंह फैक्ट्रियों में केमिकल सप्लाई का काम करता था. मृतक गंगागंज शताब्दी विहार फेज-2 का रहने वाला था. परिवार में पत्नी कोमल दो बेटियां और दो बेटे हैं. मृतक की पत्नी का आरोप है कि गंगागंज निवासी गुड्डू, दीपक और अन्नू मृतक के साथ अक्सर जुआ खेलता और शराब पीता था. 28 मई को आरोपितों ने लाठी डंडों से नीरज की पिटाई कर दी. जिससे उनके सिर में गंभीर चोटें आई.

कानपुर: अवैध रूप से बिजली कनेक्शन देने पर कर्मचारियों पर कार्रवाई, करनी होगी नुकसान की भरपाई

11 जून को हालत बिगड़ने के बाद नीरज को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां मंगलवार सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. हैलट प्रशासन की सूचना पर पुलिस की पहुंची. जिसके बाद पनकी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पनकी एसओ अतुल सिंह के मुताबिक, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें