कानपुर में युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, शादीशुदा महिला को भगाने का आरोप

Smart News Team, Last updated: Thu, 1st Jul 2021, 3:10 PM IST
  • कल्याणपुर इलाके में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक युवक तीन दिन पहले ही शादीशुदा महिला को भगाकर अपने साथ कल्याणपुर लाया था.
युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

कानपुर: कल्याणपुर इलाके में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक युवक तीन दिन पहले ही शादीशुदा महिला को भगाकर अपने साथ कल्याणपुर लाया था. मामला पुलिस के पास आने पर शादीशुदा महिला को पति के साथ भेज दिया गया, जिससे परेशान होकर युवक ने फांसी लगा ली. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक बिल्हौर के संजती बादशाहपुर गांव का रहने वाला राजेश कल्याणपुर के गूबा गार्डेन में किराए पर रहता था. राजेश तीन दिन पहले ही गांव की शादीशुदा महिला को भगाकर यहां लाया था. दोनों के बीच प्रेम संबंध था.

शादी के 3 दिन बाद पति को मिला ऐसा तोहफा कि जिसने सुना उसके होश उड़े, जानें मामला

शादीशुदा महिला के घर से भाग जाने के बाद पति ने सारी बात नवाबगंज में रहने वाले अपने भाई को बताई. इसके बाद महिला के जेठ ने नवाबगंज थाने में शिकायत की. नवाबगंज पुलिस राजेश और शादीशुदा महिला दोनों को थाने ले आई. पुलिस ने राजेश और महिला के पति के बीच समझौता कराया. इसके बाद महिला अपने पति के साथ घर चली गई.

कानपुर सर्राफा बाजार में 01 जुलाई को सोना चांदी फिसली, मंडी भाव

इस घटना से राजेश काफी परेशान था. उसने रात में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. मृतक राजेश के परिजनों ने महिला के ससुराल पक्ष पर धमकाने का आरोप लगाया है. इस मामले में पुलिस जांच कर कार्रवाई की बात कह रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें