कानपुर में पिता की कोरोना से मौत पर डीएम के पैरों में गिर कर गिड़गिड़ाई बेटी

Smart News Team, Last updated: 11/08/2020 12:01 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के कानपुर में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है. काशीराम ट्रोमा सेंटर पर जलकलकर्मी की कोरोना से मौत हो गई. परिजनों ने जमकर हंगामा किया तो डीएम ब्रह्मदेव तिवारी मौके पर पहुंचे. मृतक की बेटी ने डीएम के पैरों में गिरकर कहा पिता का शव भी नहीं दे रहे है.
कानपुर कोरोना

उत्तर प्रदेश के कानपुर में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है. जिससे किसी परिवार के मुखिया की जान जा रही है, तो किसी का सुहाग उजाड़ रहा है. कई मासूमों के सिर से पिता के साये उठ गए. मौत के मामले में कानपुर प्रदेश में नंबर एक पर आ गया है. यहां अब तक कोरोना से 264 रोगियों की मौत हो चुकी है.

कांशीराम ट्रामा सेंटर में बिते दिन कोरोना संक्रमित पनकी निवासी जलकल कर्मी की मौत हो गई. मौत से गुस्साएं परिजनों ने ट्रोमा सेंटर पर जमकर हंगामा किया. सूचना मिलते ही डीएम ब्रह्मदेव तिवारी मौके पर पहुंचे तो मृतक की बेटी ने बिलखते हुए अस्पतालकर्मियों पर आरोप लगाते हुए कहा अस्पताल प्रशासन अब उन्हें पिता की लाश भी नहीं दे रहा है. इलाज की व्यवस्थाओं की पोल खोलते हुए बेटी डीएम तिवारी के पैरों पर गिर पड़ी.

मृतक पुत्री ने डीएम से कहा कि मैंने आपके आफिस में भी शिकायत की. लेकिन कुछ नहीं हुआ. डीएम ने जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

जिलाधिकारी डॉ. ब्रह्मदेव राम तिवारी ने बताया कि जलकल कर्मी की हालत नाजुक होने के कारण उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया था जहाँ इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. परिजनों ने जो आरोप लगाए हैं, उनकी जांच कराई जा रही है और अगर कोई भी दोषी पाया जाता है तो उसको पर कड़ी कार्रवाई होगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें