लगन लागी रे गाने पर दुल्हन ने किया ऐसा डांस, हक्का-बक्का रह गया दूल्हा

Atul Gupta, Last updated: Wed, 3rd Nov 2021, 6:40 PM IST
  • शादी में दूल्हा-दुल्हन के कई सारे वीडियो आपने देखे होंगे. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जहां बिना दूल्हे को बताए दुल्हन ने लगन लागी रे गाने पर डांस कर दूल्हे को सरप्राइज कर दिया.
लगन लागी रे गाने पर डांस करती दुल्हन (फोटो- इंस्टाग्राम)

कानपुर: इन दिनों शादी में दूल्हा-दुल्हन का डांस चलन में है. हो भी क्यों ना, दूल्हा-दुल्हन के लिए शादी का दिन होता ही इतना खास है कि हर कोई इसे यादगार बनाना चाहता है. सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जहां शादी की पर्फार्मेंस के बीच दुल्हन अचानक से झूमने लगती है और लड़का हक्का-बक्का सा रह जाता है. बाद में दूल्हन लगन लागी रे गाने पर इतना सुंदर डांस करती है कि दूल्हे की नजर ही नहीं हटती.

इंस्टाग्राम पर ये वीडियो खूब देखा और पंसद किया जा रहा है. The Weddingwale नाम के इंस्टाग्राम पेज पर ये वीडियो डाला गया है जिसका कैप्शन दिया गया है सरप्राइज डांस क्योंकि वाकेई में दूल्हे के रिएक्शन को देखकर लग रहा है कि उसे दूर-दूर तक अंदाजा नहीं था कि दुल्हन ऐसा कुछ करने वाली है.

कैप्शन में आगे लिखा है जब आपको ऐसा रिक्शन मिलता है तो समझिए ये कामयाब रहा. देखिए कैसे हमारी दुल्हन मीति ने दूल्हे करन को संगीत कार्यक्रम में सरप्राइज कर दिया. वीडियो को अबतक 29 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर कमेंट कर रहे लोग कह रहे हैं कि दूल्हे का रिएक्शन जबर्रदस्त है वहीं एक और यूजर ने लिखा है- अति सुंदर. 

अपने पाठकों की जानकारी के लिए बता दें कि लगन लागी रे गाना अमित त्रिवेदी ने कंपोज किया है और जिसे कविता सेठ और श्रेया घोषाल ने अपनी मधुर आवाज दी है. वहीं इस गाने कि लिरिक्स शीली ने लिखे हैं. आपको दुल्हन का ये डांस वीडियो कैसा लगा हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें