रक्षाबंधन पर बहन को साइकिल दिलाने की मांग पूरी न करने पर भाई ने दे दी जान

Smart News Team, Last updated: 06/08/2020 02:53 PM IST
  • कानपुर।आर्थिक तंगी के कारण रक्षाबंधन पर बहन को साइकिल दिलाने की मांग पूरी न कर पाने पर एक भाई ने क्षुब्ध होकर बुधवार की भोर ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी।
ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी

कानपुर। शिवराजपुर में आर्थिक तंगी के कारण रक्षाबंधन पर बहन को साइकिल दिलाने की मांग पूरी न कर पाने पर एक भाई ने क्षुब्ध होकर बुधवार की भोर ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। जीआरपी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कानपुर भेजा है। यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

बुधवार को बर्राजपुर रेलवे स्टेशन के पास बीरामऊ ग्राम पंचायत के खोदनपुरवा गांव निवासी पुत्ती लाल(22) पुत्र रामप्रसाद शर्मा का शव मिला। मृतक के बड़े भाई सूरज शर्मा ने पुलिस को बताया कि रक्षाबंधन के दिन सोमवार को दोनों भाइयों में एकलौती बहन सोनी ने राखी बांधने के एवज में उनसे साइकिल की मांग की थी। आर्थिक तंगी के चलते उसकी मांग हम लोग पूरी तरह से पूरी नहीं कर पा रहे थे। छोटे भाई पुत्ती लाल ने कई लोगों से रुपया उधार लेने की भी बात कही, किंतु नहीं मिल सका। वह काफी परेशान था।

मंगलवार की शाम खाना खाने के बाद वह बाहर चारपाई पर सो गया था। सुबह वह चारपाई पर नहीं मिला। काफी तलाश की गई लेकिन वह नहीं मिला। फिर बाद में घटना की जानकारी हुई। जिसके बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था। दरोगा अमित शर्मा ने बताया कि शव शिनाख्त कराने के बाद जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कानपुर भेज दिया गया। यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें