कानपुर में कोरोना का कहऱ, शिशु व किशोरी सहित 8 की मौत, 236 नए कोरोना पॉजिटीव

Smart News Team, Last updated: 11/08/2020 10:39 AM IST
  • कानपुर में कोरोना का कहर परिवार पर जमकर टूट रहा है. कोरोना की चपेट में आने से एक मासूम और किशोरी सहित पांच महिलाएं और दो पुरुष सहित कुल 8 नए मरीजों ने दम तोड़ दिया. वहीं चार डॉक्टर भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं.
कोरोना संक्रमित

-उत्तर प्रदेश के कानपुर में इन दिनों कोरोना जमकर कहर बरपा रहा है. कोरोना के चपेट में आने से आठ और मरीजों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इसमें चार माह का शिशु, किशोरी समेत पांच महिलाएं व दो पुरुष शामिल हैं. वहीं चार डॉक्टर भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. सोमवार को 236 लोगों में कोरोना की पुष्टि होने से कोरोना पॉजिटिव के कुल मरीजों की संख्या 8786 हो गयी है, इसमें से 287 की मौत हो चुकी है. अब तक 3700 लोग स्वस्थ हो चुके हैं, उसमें से 1064 का होम आइसोलेशन पूरा हो चुका है. एक्टिव केस 4799 हो गए हैं.

सीएमओ डॉ. अनिल कुमार मिश्रा ने मीडिया को बताया कि कोरोना से शिशु, किशोरी समेत आठ की मौत हुई है. इसमें नारामऊ निवासी दंपती के चार माह के शिशु कोरोना की चपेट में आ गया था. उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. हैलट के कोविड हॉस्पिटल में चार, रामा मेडिकल कॉलेज से तीन व कांशीराम चिकित्सालय में एक कोरोना मरीज कीमौत हुई है.

वहीं भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआइ) की दो शाखाओं से आठ अधिकारी कर्मचारी कोरोना संक्रमित आए हैं. उसमें सिविल लाइंस स्थित वीरेंद्र स्मृति भवन स्थित एसबीआइ गवर्नमेंट बिजनेस ब्रांच के प्रबंधक समेत पांच बैंककर्मी संक्रमित हो गए हैं. एक सप्ताह पहले यहां के एक डिप्टी मैनेजर की कोरोना के चपेट में आने से मौत हो गई थीं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें