Video: मंडप पर इंतजार करती रह गई दुल्हन, दूल्हे को भगा ले गई घोड़ी,दंग रह गए सब

Ruchi Sharma, Last updated: Thu, 16th Dec 2021, 11:19 AM IST
  • सोशल मीडिया पर शादी की एक वीडियो वायरल हो रही है. वीडियो में दूल्हा घोड़ी पर सवार होकर अपनी दुल्हन को लेने बारात लेकर जा रहा है. तभी बारात में मौजूद एक शख्स ने ऐसी हरकत की जिससे चारों तरफ अफरा तफरी मच गई. व्यक्ति ने घोड़ी के सामने मजाक में पटाखा फोड़ दिया, जिससे घोड़ी डर जाती है और दूल्हे को लेकर भाग जाती है.
Video: मंडप पर इंतजार करती रह गई दुल्हन, दूल्हे को भगा ले गई घोड़ी,हैरान रह गए सब

शादियों का सीजन भले ही खत्म हो गया हो लेकिन सोशल मीडिया पर रोजाना शादी समारोह से जुड़े नए नए वीडियो वायरल हो रहे हैं. आजकल हर कोई अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए यूनीक आइडिया ढूंढता है. कभी दूल्हा दुल्हन की हटकर एंट्री देखने को मिलती है तो कभी नया अंदाज देखने को मिलता है, लेकिन इस बीच एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही तो वहीं दूसरी ओर लोग वीडियो देखकर हैरान भी रह गए. वायरल हो रहे वीडियो में बरात में आए एक शख्स की हरकत की वजह से दूल्हे की जान खतरे में पड़ गई. यह वीडियो देखने में जितना मजेदार है उतना ही हैरान कर देने वाला भी.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दूल्हा घोड़ी पर सवार होकर अपनी दुल्हन को लेने बारात लेकर जा रहा है. तभी बारात में मौजूद एक शख्स ने ऐसी हरकत की जिससे चारों तरफ अफरा तफरी मच गई. व्यक्ति ने घोड़ी के सामने मजाक में पटाखा फोड़ दिया, जिससे घोड़ी डर जाती है और दूल्हे को लेकर भाग जाती है. लोग अभी कुछ समझ पाते और घोड़ी को रोक पाते इससे पहले ही घोड़ी काफी दूर निकल जाती है. यह वीडियो भले ही फनी हो लेकिन यह उतना ही खतरनाक. शख्स की हरकत से कुछ भी घटना घट सकती थी.

 

 

38 से ज्यादा लोगों ने किया लाइक

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. चार दिन पहले शेयर किया गया इस वीडियो को 38 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है जबकि लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं. इस फनी वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने बड़े फनी अंदाज में लिखा, 'ये राज भी उसी के साथ चला गया'. वहीं कई यूजर्स ने वीडियो पर हंसी वाला इमोजी बनाकर रिएक्ट किया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें