पत्नी को आशिक के संग घूमता देख बौखलाया पति, बीच सड़क रोका, फिर जो हुआ जानिए

Smart News Team, Last updated: 22/09/2020 12:41 AM IST
  • कानपुर में पति- पत्नी और वो के बीच सड़क पर बवाल हुआ. पत्नी को बाइक पर प्रेमी संग घूमता देख पति ने आशिक को बुरी तरह पीटा. जिसके बाद पुलिस ने तीनों को थाने उठा लाई
प्रतीकात्मक तस्वीर

कानपुर. शहर के सीसामाऊ में  पति पत्नी को प्रेमी के साथ बाइक पर घूमता देख आगबबूला हो गया. जिसके बाद पति ने पत्नी के आशिक को बीच सड़क पर बुरी तरह पीटा. सड़क पर काफी हंगामा भी हुआ. जिसके बाद पुलिस दोनों को पकड़कर थाने ले आई और शांतिभंग मामले में चालान कर दिया.

जानकारी के मुताबिक सीसामऊ हीरागंज में रहने वाला युवक निजी फर्म में काम करता है. उसकी शादी सात साल पहले ईदगाह कॉलोनी में रहने वाली एक युवती से हुई थी.  दोनों की पांच साल की एक बेटी भी है. पति का आरोप है कि शादी के कुछ साल बाद पत्नी पड़ोस में रहने वाले युवक के प्यार में पड़ गई. इस बात को लेकर दोनों में अक्सर लड़ाई भी होती थी. इसके चलते उसकी पत्नी इसी साल फरवरी में बेटी को लेकर घर छोड़कर मायके चली गई. जिसके बाद सोमवार सुबह युवक ने पत्नी को पड़ोस में रहने वाले उसके आशिक के साथ बाइक पर घूमते पकड़ लिया.

कानपुर: फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर चौथे दिन भी बवाल, दहशत में बाजार बंद

पति ने आव देखा न ताव बाइक सवार  पत्नी और उसके प्रेमी को बीच सड़क में रोक लिया. उसके बाद प्रेमी को बेरहमी से पीटना शुरु कर दिया. इस मामले में पत्नी का कहना है कि कि  युवक सिर्फ उसका पड़ोसी है वह उसके साथ जिम जा रही थी. जिस पर पति ने शक होने की वजह से मारपीट कर दी. इसके साथ ही पत्नी ने पति पर ही किसी दूसरी महिला से संबंध होने का आरोप  भी लगाया. इंस्पेक्टर ने बताया कि बीच सड़क पर मारपीट करने को लेकर दोनों के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें