श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए जेके सीमेंट समूह ने दिए एक करोड़ रुपये

Smart News Team, Last updated: 10/02/2021 11:50 AM IST
  • इसके अलावा मंदिर निर्माण में सहयोग करने के लिए कई लोगों ने दान किया।  यशोदानगर में हेयर कटिंग सैलून से जीवन यापन करने वाले विमल ने सपरिवार एक दिन की आय जिला प्रचार प्रमुख, रवि, अंबुज को सौंपी।
सांकेतिक फोटो

कानपुर : अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए जेके सीमेंट समूह की ओर से बुधवार को श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के नाम से एक करोड़ रुपये का चेक दिया। इसके अलावा अन्य संगठनों व व्यक्तिगत रूप से 6 लाख 17 हजार एक सौ 11 रुपये जुटाए गए। बर्तन उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने जनसंपर्क कर 2.83 लाख रुपये एकत्र किए। यह धनराशि समर्पण निधि प्रांत प्रचारक श्रीरामजी को सौंपी गई। उन्होंने कहा कि जो लोग राम मंदिर निर्माण में डोनेट करना चाहते हैं वो श्रीरामजन्मभूमि तीर्थ की https://srjbtkshetra.org/donate/ वेब साइट पर जाकर भी डोनेट कर सकते हैं।

1.51 लाख रुपये की निधि सौंपी : मंदिर निर्माण के लिए लंबे समय से रामनाम का जप करने वाली सुमन मिश्रा ने 1.51 लाख रुपये की निधि बौद्धिक प्रमुख अशोक द्विवेदी व जिला कार्यवाह वीरेंद्र को दी है। दबौली के सेवानिवृत्त शिक्षक हरिओम शुक्ल ने स्वर्गवासी पत्नी के नाम से पुत्री सावित्री संग मिलकर एक लाख 11 हजार एक सौ 11 रुपये का चेक विभाग प्रचारक मनोज जी व जिला कार्यवाह अंकुर दीक्षित को दिया। एमईएस से सेवानिवृत्त जयनारायण अग्रवाल ने पेंशन से जुटाए 51 हजार रुपये का चेक बजरंग दल संयोजक अमरनाथ को दिया। यशोदानगर में हेयर कटिंग सैलून से जीवन यापन करने वाले विमल ने सपरिवार एक दिन की आय जिला प्रचार प्रमुख, रवि, अंबुज को सौंपी। राम नारायण गुप्ता की पुत्री नीलम गुप्ता ने 21 हजार रुपये का चेक अनिल व प्रशांत को भेंट किया।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें