कानपुर: भाजपा नेता संजय शुक्ला ने मामूली विवाद पर लड़की को गोली मारकर फरार

Smart News Team, Last updated: 10/08/2020 12:30 AM IST
  • कानपुर के नरवल थाना क्षेत्र के दलपतपुर के रहने वाले भाजपा नेता संजय शुक्ला ने 19 वर्षीय लड़की पर चलाई गोली - सूचना के 1 घंटे बाद भी नहीं पहुंची पुलिस, परिजनों लगाए गंभीर आरोप लड़की को जबरन घर से खींच कर साथ ले जाने की कोशिश, रोकने पर की फायरिंग
घायल हुए लड़की का भाई

कानपुर। कानपुर के भाजपा नेता ने रविवार को मामूली से विवाद पर लड़की को गोली मार दी. गोली लगते ही लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसके बाद उसे आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया.

घायल अवस्था में ही लड़की को छोड़कर भाजपा नेता मौके से फरार हो गया. परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी बावजूद इसके एक घंटे बाद भी पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची. जिस पर परिजनों ने पुलिस पर भी भाजपा नेता का साथ देने व दबाव में काम करने का आरोप लगाया.

बताते चलें कि नरवल थाना क्षेत्र के दलपतपुर गांव के रहने वाले भाजपा नेता संजय शुक्ला मोहल्ले में ही रहने वाले शिवदास उत्तम की छोटी से दुकान पर बैठने को लेकर अपने ही भाई रमेश से झगड़ा हो गया.

इसके बाद संजय देख लेने की धमकी देते हुए वहां से चला गया. रविवार को संजय अपने दो साथियों कमलाकांत और प्रमोद शुक्ला के साथ गुमटी पर आ धमका. पहले तो उसने गुमटी में जमकर तोड़फोड़ की. इसके बाद घर में घुसकर शिवदास की 19 वर्षीय बेटी सरिता का हाथ पकड़कर अपने साथ ले जाना चाहा. जिस पर उसके भाई रमेश और अरुण ने संजय को रोकना चाहा. इस पर संजय शुक्ला आवेश में आ गया और उसने सरिता पर गोली चला दी जिससे मौके पर ही सरिता लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गई.

सरिता को जमीन पर घायल पड़ा देखकर भाजपा नेता संजय शुक्ला वहां से फरार हो गया. इसके बाद घर वालों ने पुलिस को सूचना दी. एक घंटे बाद भी पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची घर वालों ने पुलिस पर भाजपा नेता का साथ देने व दबाव में काम करने का आरोप लगाया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें