कानपुर कोरोना अपडेट: 415 नए केस, टोटल 22 हजार पार

Smart News Team, Last updated: 16/09/2020 07:57 PM IST
स्वास्थ्य विभाग के ताजा आंकड़े के अनुसार कानपुर में कोरोना के 415 नए केस मिले. नए संक्रमित मरीजों की पहचान के बाद कुल आंकड़ा 21 हजार को पार चुका है.
बीते चौबीस घंटों में कानपुर में 415 कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है.

कानपुर. कानपुर में कोरोना संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है. बीते चौबीस घंटों में कानपुर में 415 कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है और 7 सात लोंगों की जान जा चुकी है. नए केसों के मिलने के बाद संक्रमितों का कुल आंकड़ा 21 हजार को पार कर चुका है.

कानपुर में कोरोना बहुत तेजी से बढ़ रहा है. हर रोज नए केसों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. बीते चौबीस घंटों में जिन सात लोगों की मौत हुई है उनका अस्पताल में इलाज चल रहा था. इन लोगों को हाइपेरटेंशन और डायबिटीज जैसी बीमारियां पहले से थीं. कोरोना के बढ़ते मामलों से शहर में भय का माहौल है. लोग कोरोना से बचाव के लिए पूरी तरह से सर्तकता बरत रहे हैं.

कानपुर में दो बच्चों की मां की हत्या कर लाश को खेत में फेंका, पति हिरासत में

स्वास्थ्य विभाग के आंकड़े के अनुसार, कानपुर में नए संक्रमित मरीज मिलने के बाद कुल आंकड़ा 21 हजार को पार कर गया है. कानपुर में अब तक कोरोना से 543 लोगों की मौत हो चुकी है. अच्छी बात ये है कि कोरोना से 15 हजार से ज्यादा लोग पूरी तरह से ठीक होकर घर लौट चुके हैं. अब कानपुर में कोरोना के एक्टिव मामले 4,886 हैं हालांकि ये आंकड़ा हर रोज बढ़ता ही जा रहा है.

कानपुर: जनधन योजना जीरो बैलेंस के 75 हजार खातों में 512 करोड़ जमा, हुई पड़ताल

उत्तर प्रदेश में बीते 24 घंटों में कोरोना के 6,337 नए मरीज मिले. जिसके बाद प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 3 लाख 30 हजार 325 पहुंच गई है. कोरोना से प्रदेश में 4,690 लोगों की जान जा चुकी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें