डीएम आलोक तिवारी ने हैलट अस्पताल का मुआयना किया, जल्द काम पूरा करने का आदेश

Smart News Team, Last updated: 27/08/2020 08:32 AM IST
  • कानपुर के नए डीएम आलोक तिवारी ने बुधवार को हैलट अस्तपताल का मुआयना किया. 120 बेड के आईसीयू वार्ड को जल्द तैयार करने के लिए निर्देश दिए.
कानपुर में 120 आईसीयू बेड का अस्पताल पूरा करने के डीएम आलोक तिवारी ने निर्देश दिए.

कनपुर. कानपुर के नए डीएम आलोक तिवारी बुधवार को हैलट अस्पताल के इमरजेंसी समेत वार्ड 1 से 4 और 120 बेड के आइसीयू ब्लाक का मुआयना किया. डीएम ने ऑक्सीजन लाइन के काम जल्द पूरा करने के निर्देश दिए हैं.

डीएम आलोक तिवारी ने प्रमुख अधीक्षक प्रो. रिचा गिरी और डॉ. सौरभ अग्रवाल के साथ 120 बेड के वार्ड में काम की प्रगति भी देखी. ऑक्सीजन बेड तक किस तरह पहुंचेगी इस बात का भी जायजा लिया. 

डीएम आलोक ने न्यूरो और मैटरनिटी के साथ कोविड अस्पताल के कंट्रोल रूम को भी देखा. सभी सिस्टम ठीक पाने के बाद मरीजों को संतुष्ट रखने की बात करी. आईसीयू के 120 बेड को 30 अगस्त तक पूरा करने के निर्देश भी दिए गए. वहीं 31 अगस्त तक उनका ट्रायल करने के साथ 1 सितंबर से मरीजों को भर्ती करने के लिए कहा है.  

कानपुर: हैलट अस्पताल में तैयार 120 बेड का कोविड आईसीयू, 1 सितंबर से होगा शुरू

कानपुर के नए हैलट अस्पताल में कई क्लीनिकल विभागों में सहायक प्रोफेसर पदों पर सीनियर रेजीडेंटों को सीधे भर्ती करने के भी सरकार की तरफ से निर्देश आए हैं. वहीं कोविड काल के दौरान डॉक्टरों के पद और शहर छोड़ने पर भी रोक लगाई गई है.   

कानपुर के प्राइवेट कोरोना अस्पतालों में 9 दिनों में 25 मौत, बिफरा प्रशासन

वहीं हैलट अस्पताल के प्राचार्य प्रो. कमल ने कोविड आईसीयू की तैयारियां तेज करवा दी हैं जिससे इस महीने काम पूरा कर मरीजों को अगले माह से सुविधाएं दी जा सकें. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें