कानपुर : सोशल मीडिया पर वायरल हुई बीजेपी सांसद के निधन की खबर

Smart News Team, Last updated: Sat, 8th May 2021, 7:52 PM IST
  • कानपुर में वैसे ही कोरोना संक्रमण से जूझ रहे लोगों की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही हैं और ऐसे में कुछ ऐसे शरारती तत्त्व भी है जिन्हें ऐसे मौके पर भी शरारत सूझ रही है जिसके चलते किसी शरारती तत्व ने कानपुर के सांसद सत्यदेव पचौरी के निधन की खबर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी .
प्रतिकात्मक तस्वीर

सोशल मीडिया से सांसद के निधन की जानकारी मिलते ही उनके परिचितों ने सांसद के परिजनों से संवेदना व्यक्त करने के लिए उनके घर पर पहुंचना शुरू कर दिया . जिसके बाद सांसद सत्यदेव पचौरी को इस फर्जी खबर की सूचना मिली और उन्होंने तत्काल प्रभाव से अपने निधन की फर्जी खबर को लेकर अपने टि्वटर अकाउंट से एक संदेश जारी करते हुए कहा की सोशल मीडिया पर चल रही खबर भ्रामक एवं असत्य है . मैं बिल्कुल स्वस्थ्य हूँ .

सोशल मीडिया पर सांसद के निधन की चल रही फर्जी खबर का खंडन करते हुए सांसद सत्यदेव पचौरी ने अपने टि्वटर अकाउंट से संदेश जारी करते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर चल रही खबर भ्रामक एवं असत्य है . मैं स्वस्थ हूँ .आप सब से अपील करता हूं कि बहुत जरूरी हो तभी घर से बाहर निकले ,मास्क और सैनिटाइजर का उपयोग करें एवं दो गज की दूरी बनाए रखें . उन्होंने एक वीडियो भी तैयार किया है जिसे ट्विटर पर संदेश के साथ में जारी किया गया है .वीडियो में सत्यदेव पचौरी कह रहे हैं की प्रिय शुभचिंतक बंधु 

पमुझे सोशल मीडिया के माध्यम से और मेरे कुछ शुभचिंतकों ने मुझे फोन पर जानकारी दी कि मेरे बारे में सोशल मीडिया के जरिए कुछ भ्रांतियां फैलाई जा रही है जिसमें कहा जा रहा है कि मेरा निधन हो गया है लेकिन मित्रों हो सकता है कि दुर्घटना बस ऐसी खबर चल गई हो , अनावश्यक रूप से किसी को आरोपित नहीं करना चाहता हूँ . लेकिन मैं सोशल मीडिया के माध्यम से अपने सभी शुभचिंतकों को बताना चाहता हूं कि मैं पूर्णत: स्वस्थ हूं और मैं अपने कामों में लगा हुआ  हूँ . सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फर्जी खबर को लेकर सांसद सत्यदेव पचौरी व उनके परिजनों की तरफ से कोई भी तहरीर नहीं दी गई है .

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें