कानपुर महापौर प्रमिला पांडेय उतरी सड़कों पर लेकर झाड़ू, नली की भी की सफ़ाई

Smart News Team, Last updated: 23/08/2020 09:20 PM IST
  • कानपुर में ‘जनता सौगंध’ अभियान के तहत रविवार को महापौर प्रमिला पांडेय और प्रदेश की राज्य मंत्री नीलिमा कटियार ने पुराना कानपुर के मन्नीपुरवा मोहल्ले में झाड़ू लगा, नालियों तक की सफाई की, अब हर रविवार चलेगा श्रमदान हर रविवार अभियान
कानपुर महापौर प्रमिला पांडेय उतरी सड़कों पर, लगाई झाड़ू 

यूपी में कानपुर में आज महापौर प्रमिला पांडेय और राज्य मंत्री निलिमा कटियार ने मन्नीपुरवा डंप के निकट विष्णुपुरी धर्मशाला से जनता सौगंध अभियान की शुरुआत की. इस दौरान वार्ड नंबर 13 के पार्षद मदन बाबू भी साथ रहे. अभियान में महापौर पांडेय और राज्यमंत्री कटियार ने क्षेत्र की सड़कों पर झाड़ू निकाला और नालियों की सफाई भी की. भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ कुछ स्थानीय लोगों भी अभियान में भागीदारी निभाई.

महापौर प्रमिला पांडेय ने सभी लोगों को गंदगी बाहर नहीं फेंकने की अपील की और कहा कि घर का कचरा में ही कचरा पात्र बनाकर उसमे डालें और फिर निगम के निर्धारित स्थान पर फैंके. वहीं पार्षद ने कहा कि लोगों को जागरूक करने के लिए लगातार अभियान चलाया जाएगा. और अब हर रविवार से ‘श्रमदान हर रविवार’ नाम से एक ओर अभियान चलाया जाएगा. जिससे क्षेत्र को स्वच्छ और सुंदर बनाया जा सकेगा. इस दौरान नगर स्वास्थ्य अधिकारी के साथ फॉगिंग प्रभारी रहमान भी मौजूद रहे.

महापौर प्रमिला पांडेय ने कहा कि सोमवार को दानाखोरी में जनता सौगंध अभियान तहत सफाई अभियान चलाया जाएगा. जिसमें अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं को मौजूद रहने की अपील की गई.

इससे पहले भी सुर्ख़ियों में बनी रही हैं कानपुर की महापौर प्रमिला पांडेय

पिछले कुछ दिनों प्रमिला पांडेय बारिश और प्रदूषण को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रही हैं. हाल ही में कानपुर में भारी वर्षा के कारण सड़कों पर इतना पानी था की खुद महापौर ट्रैक्टर पर बैठ कर अपने दफ़्तर आयीं थीं.

कुछ दिनों पहले उन्होंने ने बाहर कचरा फेंकने वालों के घर के बाहर डुगडुगी बजाने का भी ऐलान किया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें