कानपुर: पिंटू सेंगर की हत्या की सुपारी लेने वाले हैदर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 17/08/2020 04:43 PM IST
  • कानपुर. आरोपी पर पुलिस ने घोषित किया था 25 हजार रुपये का इनाम हत्या के आरोपियों में अब तक पुलिस ने 13 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा हैदर ने पप्पू स्मार्ट से 40 लाख रुपये में हत्या की सुपारी लेकर भाड़े के शूटरों से पिंटू सेंगर की करायी थी हत्या
हैदर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कानपुर। बसपा के पूर्व नेता नरेंद्र सिंह सेंगर की हत्या के मामले में पुलिस ने हत्या की सुपारी लेने वाले बदमाश हैदर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

हैदर पर 25000 रुपये का इनाम था. पुलिस अभी तक मामले में 13 आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है.

मामले का खुलासा करते हुए एसपी पूर्वी राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि 20 जून को पिंटू सेंगर की जाजमऊ आशियाना कॉलोनी के पास पूर्व सपा नगर अध्यक्ष चंद्रेश सिंह के घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी.

पुलिस अब तक इस हत्याकांड में मनोज गुप्ता, श्याम सुंदर मिश्र, वीरेंद्र पाल, तनवीर बदशाह, पप्पू स्मार्ट, उसके भाई कक्कू, मो. सलमान बेग, अनीस, मो. आमिर, मो. असलम, मो. असलम, मो. अयाज उर्फ टायसन समेत शूटर एहसान कुरैशी, मो. फैसल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पुलिस ने हत्या की सुपारी लेने वाले आरोपित मीरपुर कैंट निवासी हैदर को पीएसी मोड़ स्थित चौधरी ढाबा के पास से गिरफ्तार कर लिया.

एसपी पूर्वी ने बताया कि हैदर ने ही पप्पू स्मार्ट से 40 लाख रुपये में हत्या की सुपारी लेकर भाड़े के शूटरों से पिंटू सेंगर की हत्या करवाई थी. हत्या के ऐवज में आरोपित को 7 लाख रुपये एडवांस दिए गए थे. पुलिस ने हैदर के पास से सुपारी के बचे रुपयों में एक लाख 4 हजार रुपये, हत्या में प्रयुक्त 32 बोर की पिस्टल व एक तमंचा समेत 5 कारतूस बरामद किया है.

एसपी पूर्वी ने बताया कि आरोपित पर 25 हजार रुपये का ईनाम भी घोषित था. मामले में अन्य आरोपितों की तलाश जारी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें