कानपुर: प्रेमी जोड़े की वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाले युवक को पुलिस ने पकड़ा

Smart News Team, Last updated: Fri, 25th Sep 2020, 12:21 PM IST
  • कानपुर. युवक मोबाइल द्वारा प्रेमी जोड़ों का वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल युवक के मोबाइल में कई प्रेमी जोड़ों के मिले आपत्तिजनक वीडियो और फोटो युवक के अन्य तीन साथी भी मिलकर घटना को देते थे अंजाम
प्रतीकात्मक तस्वीर 

कानपुर। कानपुर के रसूलाबाद क्षेत्र में प्रेमी जोड़ों का अश्लील वीडियो बनाकर वसूली करने व दुष्कर्म करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. युवक द्वारा जंगल में आए प्रेमी जोड़ों का अश्लील वीडियो व फोटो बनाया जाता था. इसके बाद उन प्रेमी जोड़ों को डरा धमका कर उनसे पैसे की वसूली की जाती थी.

इस दौरान युवक के साथी प्रेमी जोड़ों को मिलकर ब्लैकमेल कर युवतियों के साथ दुष्कर्म भी करते थे. पुलिस को युवक के मोबाइल में कई प्रेमी जोड़ों के आपत्तिजनक फोटो और वीडियो भी मिले हैं. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया जबकि उसके अन्य साथियों की तलाश जारी है.

आइपीएस अमिताभ ठाकुर के शिकायत करने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है. एसपी केशव कुमार चौधरी के निर्देश पर सीओ प्रकरण की जांच कर रहे हैं. सीओ रसूलाबाद रामशरण सिंह ने बुधवार को असालतगंज निवासी प्रमोद उर्फ कल्लू यादव को गिरफ्तार किया. उसके मोबाइल को पुलिस ने खंगाला तो कई युवतियों व प्रेमी जोड़ों के अश्लील वीडियो मिले. इसके अलावा उसके द्वारा धमकाकर युवतियों से दुष्कर्म का भी वीडियो मिला. पूछताछ में उसके दो-तीन साथियों का भी पता चला है, जो इस अपराध में उसके साथ थे.

वीडियो के आधार पर एसडीएम अंजू वर्मा व रसूलाबाद सीओ रामशरण सिंह ने रसूलाबाद-असालतगंज मार्ग के किनारे स्थित सुनारन बगिया से लेकर असालतगंज तक फैले जंगल का भी निरीक्षण किया.

कानपुर: महावीर अस्पताल का आईसीयू सील, फर्जी डाॅक्टर कर रहे थे इलाज

चोरी छिपे बनाता था अश्लील वीडियो

आरोपित प्रमोद ने बताया कि उसे पता रहता था कि यहां पर आवाजाही कम होने के कारण प्रेमी जोड़े कई बार आते हैं. वह चोरी छिपे उन पर नजर रखता था. उनके अश्लील वीडियो बनाकर धमकाता था और रुपये ऐंठने के अलावा कई बार दुष्कर्म भी किया. सीओ ने बताया कि पूरे मामले की विस्तृत जांच की जा रही है, साथ ही मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार किया गया. एसपी केशव कुमार चौधरी ने बताया कि पूरे मामले की जांच सीओ को सौंपी गई है जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा.

ग्राहक सेवा केंद्र चलाता है आरोपित

आरोपित प्रमोद क्षेत्र में ही ग्राहक सेवा केंद्र चलाता है. यहां से भी वह नजर रखता था कि कौन सी युवती युवक के साथ जंगल के रास्ते की तरफ जा रही है. कभी किसी को भनक तक न लगी कि वह यह करतूत कर रहा है.

आरोपित की लगी है चौराहे पर होर्डिंग

आरोपित कथित सपा नेता भी है और उसकी चौराहे पर होर्डिंग लगी है. क्षेत्र में वह खुद को सपा कार्यकता बताकर रौब गांठता था. वहीं सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद यादव ने बताया कि आरोपित सपा का कार्यकर्ता नहीं है और वह जो पद होर्डिंग में लिखे है, ऐसा कोई पद पार्टी में नहीं है. पार्टी उसके खिलाफ कार्रवाई करेगी साथ ही जानकारी की जाएगी कि आखिर उसने होर्डिंग किसके कहने पर लगाई.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें