लड़के को चाहिए ऐसी दुल्हन जिसकी कमर और ब्रा का साइज हो इतना… पोस्ट से मचा बवाल

Smart News Team, Last updated: Wed, 24th Nov 2021, 1:26 PM IST
  • मैट्रिमोनियल साइट पर एक युवक ने अपनी होने वाली दुल्हन के शरीर के अंगों का जिक्र करते हुए लिखवाया था कि उसे फला-फला साइज की ब्रेस्ट और कमर के साइज और ऐसे पैरों के आकार की साइज वाली दुल्हन चाहिए. पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है.
युवक ने अपनी होने वाली दुल्हन के शरीर के अंगों का जिक्र करते हुए लिखवाया.

कानपुर. शादी का सीजन चल रहा है और ऐसे में मैट्रिमोनियल साइट पर लोग अपने जीवन साथी की तलाश में लग गए हैं. हर कोई चाहता है कि उसका लाइफ पार्टनर परफेक्ट हो, यानी जैसा उसने सोच रखा हो. हर कोई मैट्रिमोनियल साइट पर अपनी पसंद का जिक्र करता है, लेकिन जीवन साथी तलाशने वाले कुछ लोग कुछ भी यानी अजीबोगरीब डिमांड करने लगे हैं. इस बीच एक शख्स ने अपनी पार्टनर को लेकर जो पसंद बताए हैं. उसके बाद इंटरनेट पर बवाल मच गया. इस विज्ञापन पर नेटिज़न्स की कई प्रतिक्रियाएं और नाराज़गी भरी टिप्पणियां आ रही हैं.

युवक ने किया शरीर के अंगों का जिक्र

दरअसल Reddit पोस्ट में Betterhalf.ai नाम की एक मैट्रिमोनी साइट से लिया गया एक स्क्रीनशॉट तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट पर एक युवक ने अपनी होने वाली दुल्हन के शरीर के अंगों का जिक्र करते हुए लिखवाया था कि उसे फला-फला साइज की ब्रेस्ट और कमर के साइज और ऐसे पैरों के आकार की साइज वाली दुल्हन चाहिए.

'एसिडिटी' की समस्या ने बदल दिया फ्लाइट का रास्ता, जारी किया गया इमरजेंसी अलर्ट

बेडरूम के लिए भी बताया ड्रेस कोड

इस विज्ञापन के मुताबिक इस भारतीय शख्स ने लिखा, 'मुझे 5'2-5'6 (की हाइट), 32बी-32सी (ब्रा साइज़) और 12-16 वेस्ट साइज़ वाली दुल्हन चाहिए.' इस वैवाहिक विज्ञापन के स्क्रीनशॉट ने हड़कंप मचा दिया है. इस युवक ने आगे ये भी बताया कि उसकी दुल्हन (Bride) 80 फीसदी आकस्मिक और 20 फीसदी फॉर्मल कपड़े पहनने वाली चाहिए. इस युवक ने अपनी मांग में बेडरूम के लिए भी ड्रेस कोड बताया है.

इस वैवाहिक विज्ञापन के स्क्रीनशॉट ने हड़कंप मचा दिया है

लोगों ने कहीं कार्रवाई की बात

रेडिट के इस पोस्ट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. यूजर्स इसपर खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वहीं कुछ लोगों ने कुछ लोगों ने वैवाहिक विज्ञापनों का काम करने वाली वेबसाइट बेटरहाफ.एआई (Betterhalf.ai) से कार्रवाई करने की मांग की है. जबकि कई लोगों को विश्वास नहीं हो रहा था कि कोई इस तरह के अपमानजनक बायो पोस्ट करेगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें