कानपुर वाले काका जी की स्प्राउट्स चाट वीडियो इंटरनेट पर वायरल

Atul Gupta, Last updated: Sat, 6th Nov 2021, 3:38 PM IST
  • आपने आज तक एक से बढ़कर एक चाट खाई होगी लेकिन स्प्राउट्स चाट के बारे में कभी सुना है. मिलिए कानपुर वाले काका जी से जो स्प्राउट्स चाट बनाते हैं और उससे भी बढ़कर पूरी स्माइल के साथ खाने को देते हैं. इंटरनेट पर काका जी की वीडियो खूब वायरल हो रही है.
कानपुर वाले काका जी की चाट (फोटो- सोशल मीडिया)

कानपुर. अगर आप चाट खान के शौकीन हैं लेकिन इस वजह से चाट नहीं खाते कि इससे मोटापा बढ़ेगा या घरवाले कहते हैं कि अनहेल्दी चीज है नहीं खाना चाहिए तो आप गलत हैं. चाट खाइए और जमकर खाइए लेकिन चाट खाइए कानपुर वाले इस अंकल की चाट जो स्प्राउट्स की चाट बनाते हैं. जी हां, स्प्राउट्स की चाट. सोशल मीडिया पर अंकल की जाट का वीडियो खूब वायरल हो रहा है जहां अंकल स्प्राउट्स की चाट बना रहे हैं और देखने भी में ये जाट बेहद लज़ीज लग रही है. इंस्टाग्राम पेज यूट्यूब स्वाद ऑफिशियल ने अंकल की चाट मेंकिंग वीडियो को अपने चैनल पर डाला है जहां अंकल पूरी स्माइल के साथ स्प्राउट्स की चाट बना रहे हैं.

वीडियो में दिख रहा है कि अंकल स्प्राउट्स चाट में हैंड मेड कई तरह की चटनी भी डाल रहे हैं जो चाट के फ्लेवर में चार चांद लगा रही है. इसके बाद अंकल उसमें कटी हुई हरी मिर्च डालते हैं और फिर सर्व करने से पहले ऊपर से हरी चटनी डालते हैं. खास बात ये है कि स्प्राउट्स चाट बनाते हुए अंकल पूरे समय कैमरे को देखकर मुसकुरा रहे हैं. वीडियो में कैप्शन दिया गया है काका जी बेस्ट चाट इन कानपुर.

 

सोशल मीडिया पर अंकल जी की चाट का वीडियो खूब वायरल हो रहा. लोग चाट मेकिंग के साथ-साथ अंकल जी के स्माइल की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. कुछ लोग कह रहे हैं कि स्प्राउट्स खाने में तो वैसे बड़ा बुरा लगता है लेकिन अंकल जी जिस स्माइल के साथ खिला रहे हैं उसे देखकर लग रहा है जैसे कोई भी अंकल जी के स्प्राउट्स हंसते-हंसते खा लेगा. आपको ये वीडियो कैसा लगा और क्या आप भी अंकल जी के स्प्राउट्स चाट खाना पसंद करेंगे, हमें कमेंट कर बताएं.

कानपुर चाट वाले अंकल जी तो आपने देख लिए. इसी तरह सोशल मीडिया पर कई बुजुर्ग लोगों की वीडियो वायरल हो चुकीं हैं जिन्होंने अपने टेस्ट, काम और स्टाइल से अलग पहचान बनाई है. कुछ समय पहले दिल्ली में बाबा द ढाबा चलाने वाले बाबा भी घर-घर मशहूर हुए थे. उनके हाथों से बनी दाल के सभी लोग दिवाने हो गए थे. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें