PM मोदी के नाम करना चाहती है बूढ़ी महिला अपनी जमीन, तहसील पहुंचकर बोलीं…

Smart News Team, Last updated: 03/12/2020 05:07 PM IST
  • कुंवरी उर्फ बिट्टन देवी आज मैनपुरी की किशनी तहसील पहुंचकर कहने लगीं कि जिन बच्चों को नाजों से पाला था. वही बच्चे उनपर ध्यान नहीं देते हैं इसलिए वह उन्हें कुछ नहीं देना और उनका जीवन सरकार द्वारा मिल रही वृद्धा पेंशन से चल रहा है. जिसके चलते वह अपनी 12 बीघा जमीन पीएम नरेंद्र मोदी के नाम करना चाहती है.
कानपुर के पास मैनपुरी की वृध्धा ने अपनी जमीन प्रधानमंत्री के नाम करने की बात की

मैनपुरी. उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में आज का समय तहसील परिसर में हड़कंप मच गया जब एक वृद्ध महिला तहसील पहुंच अधिवक्ता से कहने लगी कि उन्हेंं अपनी 12 बीघा जमीन नरेंद्र मोदी के नाम करनी है लोग यह सुन चौक गए तो अधिवक्ता ने जब दोबारा पूछा माताजी किसके नाम करनी है तो वृद्ध महिला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम मुझे जमीन करनी है.

वृद्ध महिला से जब अधिवक्ता ने कारण पूछा तो उसने बताया कि उसका नाम कुंवरी उर्फ बिट्टन देवी 85 वर्ष की है.वह अपने मायके चितायन में रहती हैं.उनके पति की मौत हो चुकी है.उनके तीन पुत्र हैं.जिनकी उन्होंने शादी कर दी है परंतु उनका ख्याल कोई भी नहीं रखता है.सरकार द्वारा मिल रही वृद्धा पेंशन के सहारे वह अपना जीवन यापन कर रही हैं.

कोरोना महामारी के बीच आईआईटी कानपुर के छात्र को मिला 1.47 करोड़ का पैकेज

 जिन बच्चों को नाजो से पाला था वह उनका ध्यान भी नहीं देते हैं उनके पुत्र व पुत्रवधु उनकी फिक्र नहीं करते इसलिए वह उन्हें कुछ नहीं देना चाहतीं.उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा संचालित योजनाओं से बेहद खुश हैं इसलिए वह अपने खेत को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम करना चाहती है.

VIDEO: शादी में अनूठी सोशल डिस्टेंसिंग, लाठी से दूल्हा-दुल्हन पहना रहे वरमाला

यह सुनकर अधिवक्ता चौंक गए और उन्होंने वृद्धा को समझाया कहा कि वह इस संबंध में एसडीएम से बात करेंगे।इसके बाद वृद्धा को घर भिजवाया गया है.लेकिन वृद्ध महिला के जाने के बाद पूरी तहसील में यह मुद्दा चर्चा का विषय बना रहा है. 

प्रेमी के तोहफे को जब किया इस्तेमाल, लड़की के दरवाजे पर पहुंची पुलिस, उड़े होश

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें