इस वेडिंग फोटोशूट को देखकर दंग रह जाएंगे आप, लोगों ने जगह को बताया 'भूतिया'

Ruchi Sharma, Last updated: 31/12/2021 09:47 AM IST

  • सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है. फोटो में नवविवाहित जोड़े ने एक पुरानी इमारत में अपनी शादी का शूट कराने का फैसला किया. फोटो में यह कपल एक पुरानी खाली पड़ी इमारत के आगे पोज देते हुए दिखाई देते हैं. मजे की बात यह है कि वे सुंदर स्थानों की बजाये एक पुरानी खाली पड़ी इमारत को चुनते हैं. लोगों ने इस जगह को भूतिया बताया है.

हर कोई अपनी शादी के दिन को खास बनाने के लिए क्या कुछ नहीं करता है. डिजाइनर कपड़ों से लेकर शादी के सारे अरेंजमेंट खास तरीके से करने की कोशिश करता है. वहीं सबसे बड़ी चीज जो है वह है फोटोशूट. शादी को लेकर अब एक नया ट्रेंड आ गया है. वह है कपल फोटोशूट. शादी के हर एक फंक्शन की याद को ताजा करने के लिए कैमरामैन पूरी शादी को अपने कैमरे में कैप्चर करते हैं. शादी के बाद आप इन तस्वीरों को देखकर अपने खास दिन को याद करते हैं. वहीं अब देखा जाता है कि दूल्हा दुल्हन इस खास दिन को और भी ज्यादा यादगार बनाने के लिए अपनी अलग फोटोशूट करवाते हैं और इसके लिए वे एक खास जगह को चुनते हैं जो सबसे अलग और शानदार होती है.

कुछ ऐसा ही किया है इस नवविवाहित जोड़े ने. जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस नवविवाहित जोड़े ने एक पुरानी इमारत में अपनी शादी का शूट कराने का फैसला किया. फोटो में यह कपल एक पुरानी खाली पड़ी इमारत के आगे पोज देते हुए दिखाई देते हैं. मजे की बात यह है कि वे सुंदर स्थानों की बजाये एक पुरानी खाली पड़ी इमारत को चुनते हैं. उन्होंने यहां फोटोशूट का फैसला इसलिए लिया ताकि वे अपनी खूबसूरत तस्वीरों से सबको चौंका दें और हुआ भी कुछ ऐसा ही. वह जगह जितनी पुरानी और बेकार थी तस्वीर उतनी ही खूबसूरत आई.

 

सपा की विदाई हम लोग करके मानेंगे, अखिलेश से गठबंधन कर ये क्या बोल गए राजभर?

 

557,900 बार देखा गया वीडियो

लोगों ने इस तस्वीर पर खूब कमेंट किया है. अधिकतर लोगों ने जगह को लेकर इस जोड़े की प्रशंसा की है. वहीं दूसरी तरफ लोगों ने इसे डरावना बताया है तो कुछ लोग इसे भूतिया बता रहे हैं. इसका वीडियो भी टिकटॉक पर शेयर किया गया है. वीडियो को टिकटॉक पर 557,900 बार देखा गया, 38,300 लाइक्स और 616 कमेंट मिले.