कानपुर: अफेयर के लिए डांटने पर लड़की ने बाप पर ही लगा दिया रेप का फर्जी आरोप

Smart News Team, Last updated: 06/08/2020 08:50 PM IST
  • कानपुर में पिता द्वारा गांव के युवक से प्रेम करने से रोकना इतना नागवार गुजरा की लड़की ने घर पर पुलिस को बुलाकर पिता के ऊपर दुष्कर्म का झूठा आरोप लगा दिया
कानपुर क्राइम

कानपुर की एक युवती को उसके पिता द्वारा गांव के युवक से प्रेम करने से रोकना इतना नागवार गुजरा की उसने घर पर पुलिस को बुलाकर पिता के उपर दुष्कर्म का झूठा आरोप लगा दिया। बाद में पुलिस आई तो मामला सुलझा।

युवती की सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उसने उसके पिता और परिजनों से इस संबंध में पूछताछ की सामने आया कि युवती अपने पिता पर झूठा आरोप लगा रही है। इस पर पुलिस ने युवती से सख्ती से पूछताछ की तो वह टूट गई उसने अपना झूठ कबूल कर लिया। इस पर पुलिस ने युवती को फटकार लगाते हुए उसे आगे से इस प्रकार झूठा आरोप नहीं लगाने के बारे में समझाया।

पुलिस ने बताया कि जिले के मंगलपुर क्षेत्र के एक गांव की युवती अपने ही गांव के युवक से प्रेम करती है। रात के समय युवती को उसके प्रेमी के साथ अकेले में मिलते हुए उसके पिता ने देख लिया। इस युवती के पिता ने उसके डाँट दिया। 

पिता की फटकार से गुस्सा हो युवती ने पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन कर अपने ही पिता पर दुष्कर्म का आरोप लगा दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल के बाद जब मामला झूठा पाया तो समझाइश कर वापस लौट गई।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें