मुंह में पान-मसाला ठूंसे मैच का मजा लेते दिखा फैन, लोग बोले- बोलो जुबां केसरी

Atul Gupta, Last updated: Thu, 25th Nov 2021, 6:04 PM IST
  • कानपुर में भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे टेस्ट मैच के बीच एक फैन का वीडियो वायरल हो गया जो मुंह में पान-मसाला दबाए हुए है. लोग अब जमकर इस फोटो पर मजे ले रहे हैं.
मैच में गुटखा खाता फैन (फोटो- सोशल मीडिया)

कानपुर: कनपुरिये दुनियाभर में दो ही चीजों के लिए जाने जाते हैं. पहली बकैती और दूसरा गुटखा. मतलब कनपुरिया है तो पक्का गुटखेबाज होगा ही होगा. गुटखा तो कनपुरियों का एक तरह से सिग्नेचर है. कानपुर के लोगों में गुटखा खाने का इतना जबर्रदस्त चलन है कि लोग बिना गुटखा खाए रह ही नहीं सकते. जितना गुटखा कानपुर लखनऊ में खाया जाता है, शायद ही कहीं और खाया जाता हो. भारत और न्यूजीलैंड के बीच कानपुर में टेस्ट मैच चल रहा है जिसमें बड़ी संख्या में दर्शक मौजूद हैं. अब इतनी बड़ी संख्या में लोग हों, मैच का रोमांच हो और गुटखा ना हो तो कनपुरियों का सारा मजा ही किरकिरा हो जाए. इसलिए एक कनपुरिये ने जुगाड़ लगाकर गुटका अंदर कर ही लिया.

मैच के दौरान गुटखे का मजा लेते हुए फोन पर बात कर रहे इस शख्स को कैमरे ने भी कैद कर लिया जिसके बाद लोग जमकर मजे ले रहे हैं. वीडियो में दिख रहा शख्स मुंह में गुटखा दबाए फोन पर बात कर रहा है वहीं उसके बगल में एक लड़की बैठी हुई है. कुछ सैकेंड के इस वीडियो पर लोग जमकर मजे ले रहे हैं. आईएएस सोमेश उपाध्याय ने फोटो ट्वीट कर लिखा- टेल मी द मैच इन कानपुर, विदाउट सेइंग द वर्ड कानपुर. इसके नीचे उन्होंने फोटो लगा दी गुटका खाते उस शख्स की.

Viral Video: बेटे मौज कर दी! जब पंडित जी ने मंडप पर दूल्हा-दुल्हन का करा दिया 

कविराज कुमार विश्वास भी इस फोटो पर ट्वीट करने से नहीं चूके. उन्होंने फोटो ट्वीट कर लिखा- कानहीपुर में मैच अहै आज. मुंह में गुटखा दबाया ये शख्स कुछ ही घंटो में जबर्रदस्त वायरल हो गया है. लोग कानपुर और गुटखे को लेकर जमकर मीम्स बना रहे हैं. आप भी देखें ये मजेदार वीडियो और हमें कमेंट कर बताएं कि आपको ये वीडियो कैसा लगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें