कानपुर: कटी हुई धान की फसल की रखवाली कर रहे किसान की धारदार हथियार से हत्या

Smart News Team, Last updated: 19/11/2020 09:59 PM IST
  • ककवन में खेत पर धान की फसल की रखवाली कर रहे किसान की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. गुरुवार की सुबह बेटी चाय लेकर पहुंची तो पिता को लहूलुहान देखकर शोर मचाया. सूचना पर ककवन पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की गई. ककवन कसबा निवासी खुशी लाल कुशवाहा किसान थे. खेत पर धान की फसल कटी पड़ी थी. जिसकी वह रखवाली कर रहे थे. बुधवार देर रात उनकी किसी ने धारदार हथियार से हत्या कर दी.
  •  केडीए बोर्ड की बैठक में कमिश्नर डॉक्टर राज शेखर समेत सभी उच्चाधिकारी तब भौचक रह गए जब पार्षद समेत यूपी हेंडबाल टीम के कप्तान ने हंगामा शुरू कर दिया और अकेले ही धरने पर बैठ गए. मामला था सीवर लाइन शुरू ना होने का. केडीए में करीब 11 बजे बोर्ड की बैठक शुरू हुई. तभी 12 बजे अर्पित यादव अधिकारियों से मिलने केडीए पहुंचे. गार्डों ने भीतर जाने से मना कर दिया और कहा कि तीन घंटे इंतजार करना पड़ेगा. तभी अर्पित ने कहा ठीक है मैं तीन घंटे बाहर धरने पर बैठूंगा. अंदर मीटिंग चल रही थी और बाहर पार्षद ने नारेबाजी शुरू कर दी. पार्षद ने कहा कि लोगों की सुविधा के लिए सीवर लाइन बनाई गई थी. शासन से सारी धनराशि भी मिल गई थी लेकिन अभी तक चालू नहीं हुई. अधिकारी इसका जवाब दें.
  •  संक्रमितों की भीड़ आने से बुधवार को हैलेट अस्पताल के न्यूरो कोविड अस्पताल के चारो फ्लोर मरीजों से फुल हो गए. गंभीर मरीजों के आने से आईसीयू भी भर गया है. 56 वेंटिलेंटरों में गंभीर मरीजों का ईलाज चल रहा है. वहीं 59 कोरोना मरीजों का वार्ड एक से चार में बने होल्डिंग एरिया में मरीजों का ईलाज किया जा रहा है. इसके साथ मरीजों की संख्या बढ़ने से हैलेट अस्पताल के मेटरनिटी कोविड अस्पताल में भी मरीजों को भर्ती करने का सिलसिला शुरू हो गया. वहीं 24 घंटों में कोरोना से मरने वालों की संख्या 4 और 131 नए मामले सामने आए हैं.
  •  बाइक पर बेटी की शादी का कार्ड बांटने जा रहे व्यक्ति की डंपर की टक्कर से मौत हो गई. साथ जा रहा युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गया. लोगों ने दौड़कर डंपर रुकवाने की कोशिश को तो चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया. कंट्रोल रूम की सूचना पर पुलिस ने घायल को अस्पताल और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. घटना के बाद शादी वाले घर में मातम छा गया. घाटमपुर के निवासी मृतक आनंद कुमार के घर पत्नी राम किशोरी और इकलौती बेटी मिनी है. पड़ोसी ने बताया कि एक दिसंबर को बेटी की शादी होनी है.
  •  आस्था के पर्व छठ पूजा का आगाज हो चुका है. पर्व की तैयारियों को लेकर भी बाजारों में भी चहल-पहल रही. खरना के लिए बाजार कच्चे चूल्हों से पटा हुआ दिखा. वहीं महिलाओं ने जमकर खरीदारी की. साथ ही पूजा के लिए गंगा किनारे रंगाई पुताई करके हवन कुंड भी तैयार हो गए हैं.

सम्बंधित वीडियो गैलरी