कानपुर: शहर के 1.5 लाख नए आवास हाउस टैक्स के दायरे में.

Smart News Team, Last updated: 07/10/2020 07:35 PM IST
  • शहर में लगभग डेढ़ लाख नए आवास हाउस टैक्स के दायरे में आएंगे इसमें अपार्टमेंट में फ्लैट खरीदने वाले लोग शामिल होंगे. नगर निगम अपार्टमेंट के मूल मालिकों के जगह फ्लैट के रहने वाले लोगों के नाम बिल बनाना शुरू कर दिया है. इससे नगर निगम को लगभग 10 करोड़ की अतिरिक्त आय होगी. 
  •  जरौली में मंगलवार देर रात दिल दहला देने वाली घटना हुई. प्रेमी ने महिला को उसके 4 बच्चों के सामने ईंट से वॉर कर के उसकी हत्या जर दी. बच्चों ने जब मुहल्ले वालों को बताया तो घटना का खुलासा हुआ.
  •  कोरोना काल 7 साल के बच्ची के लिए भारी पड़ गया. गले मे संक्रमण के बाद कानपुर से लखनऊ के बीच अस्पतालों के चक्कर काटती रही. डॉक्टर उसे इधर से उधर करते रहे, इसी दौरान उसकी आवाज हमेशा के बंद हो गयी. दिन भर के कोरोना अपडेट में 1 की मौत और 144 नए संक्रमित मिले. 
  •  कानपुर में 22 दिव्यांगों के एक समूह के कार्यप्रणाली ने 1964 में रिलीज हुई दोस्ती फ़िल्म की याद को ताजा कर दिया. कोरोना काल में रोजगार छीन जाने के बाद एक दिव्यांग एक दूसरे का सहारा बने. यह समूह पूरी तरह से आत्मनिर्भर है. इसमें कोई उत्पादन का काम तो कोई मार्केटिंग का काम करता है. 
  • मौसम में तो त्यौहारों का एहसास हो ही रहा है, वहीं मार्केट में दुकानों में तैयारियाँ भी अपने शबाब पर है. दशहरे में रावण का पुतला जलाने के लिए मैदानों में तैयारी पूरी की जा रही हैं.

सम्बंधित वीडियो गैलरी