कानपुर न्यूज बुलेटिन: राम के बैनर पर बजरंग दल का हंगामा, गंगा बैराज पर स्टंट

Smart News Team, Last updated: 04/12/2020 04:45 PM IST
  • यशोदा नगर में राम चौक नाम से मशहूर चौराहे पर श्री राम को बोर्ड और बैनर हटाए जाने को लेकर दो बजे के करीब बवाल हो गया. नगर आयुक्त के घर की दीवार फांदकर जबरन घर में घुसने और गेट तोड़ने की कोशिश करने वाले बजरंग दल के कार्यकर्ताओं पर नगर निगम एनक्रोचमेंट टास्क फोर्स के जवानों ने लाठीचार्ज कर दिया. जिसके बाद हंगामे ने बड़ा रूप ले लिया. मौके पर पहुंचे भाजपा के कार्यकर्ताओं ने भाजपा के पार्षदों ने कार्यकर्ताओं को समझा बुझाकर शांत कराया. इसके साथ ही बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने चौक का नाम श्रीराम चौक रखने की मांग को लेकर अपर नगर आयुक्त को ज्ञापन सौंपा. 
  • चार पहिया वाहनों के सेफ्टी गार्ड बनाने वाले कंपनी में भीषण आग लग गई. सूचना पर करनल गंज और फजल गंज फायर स्टेशन से पांच दमकल गाड़ियां पहुंचीं. दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. सरूप नगर के रहने वाले सुनील जैन सेफ्टी गार्ड बनाने के कारोबारी है. बुधवार की दोपहर पहली मंजिल से धुआं उठता देख गोदाम के कर्मचारियों ने सुनील जैन और फायर स्टेशन में सूचना दी. अधिकारियों के मुताबिक आग शार्ट सर्किट से लगी है. दो घंटे के बाद दमकल कर्मी आग पर काबू पा सके. 
  • नवंबर में कोरोना से मौतों से थोड़ी राहत के बाद दिसंबर में मौतों का सिलसिला फिर से बढ़ गया है. मंगलवार को चार मौतों के बाद बुधवार को तीन बुजुर्गों की और मौत हो गई. दो की मौत हैलेट अस्पताल और एक की मौत हैलेट अस्पताल में हुई. वहीं मरने वालों की कुल संख्या 786 पहुंच गई है. इसके साथ ही शहर में 37 नए संक्रमित मिले हैं. सीएमओ डॉ. अनिल कुमार मिश्र का कहना है कि मरीजों की हालत गंभीर मिल रही है. 
  • गंगा बैराज पुल से स्टंट करते हुए मछली पकड़ने का एक वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में एक युवक पुल की रेलिंग पर रस्सी बांधकर हाथ में बोरा लेकर रस्सी के सहारे रुके हुए पानी में उतरता है और मछली पकड़ता है और इस दौरान युवक का दूसरा साथी खंभे पर रस्सी पकड़कर खड़ा रहता है. रस्सी पकड़ने के बाद युवक ऊपर चढ़ता है और बोरा घसीटते हुए दोनों ले जाते हैं. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन वहां कोई नहीं मिला. नवाबगंज पुलिस इंस्पेक्टर रमाकांत पिचौरी ने बताया कि वीडियो में कैद हुए दोनों चेहरों की गांवों में तलाश की जा रही है.

सम्बंधित वीडियो गैलरी