पारंपरिक से ट्रेडिंग तक, ग्राहकों का अटूट विश्वास है बद्री सर्राफ रिंग रोड

Smart Branded Content Desk, Last updated: Thu, 11th Feb 2021, 1:07 PM IST
  • बद्री सर्राफ रिंग रोड अपनी विरासत का प्रसार तो कर ही रहा है, साथ ही मशहूर और विश्वासजनक ज्वोलरी शोरूम के रूप में अपनी अलग पहचान बना चुका है.
पारंपरिक से ट्रेडिंग तक, ग्राहकों का अटूट विश्वास है बद्री सर्राफ रिंग रोड

Hindustan Smart Promotional Initiative

यूपी की राजधानी लखनऊ सोने और चांदी के आभूषण का कारोबार करने वाला प्रमुख शहर है. लखनऊ की गलियों में स्थानीय सुनारों के बड़े-बड़े प्रतिष्ठान मौजूद हैं जिनमें से बद्री सर्राफ रिंग रोड भी है भी है. बद्री सर्राफ रिंग रोड अपनी विरासत का प्रसार तो कर ही रहा है, साथ ही मशहूर और विश्वासजनक ज्वोलरी शोरूम के रूप में अपनी अलग पहचान बना चुका है.

बद्री सर्राफ रिंग रोड के प्रबंध निदेशक अभिषेक केसरवानी के पिता सुधीर केसरवानी ने राजधानी में ज्वेलरी शॉप की नींव डाली थी. अब बेटे अभिषेक केसरवानी अपने पिता की विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं. अभिषेक के पिता का अपने जीवन में ग्राहकों के विश्वास में खरा उतरकर गुणवत्तायुक्त गहनों की पेशकश करना उनका उद्देश्य रहा है.

पारंपरिक से लेकर लेटेस्ट डिजाइन का सब मिलेगा यहां

फैशन स्टेटमेंट में बदलाव को देखते हुए बद्री सर्राफ रिंग रोड का विस्तार किया और शहर के लोगों के लिए पारंपरिक के साथ ही गोल्ड, सिल्वर, डायमंड, कुंदन ज्वेलरी, सॉलिटेयर और जेमस्टोन में लेटेस्ट डिजाइन भी ग्राहकों के लिए मौजूद हैं. बद्री सर्राफ रिंग रोड लगातार अपने ग्राहकों पर अपना विश्वास बनाए हुए है, वहीं ग्राहक भी बद्री सर्राफ रिंग रोड पर पूरा विश्वास दिखा रहे हैं.

बद्री सर्राफ रिंग रोड का लक्ष्य ग्राहकों की जरूरतों पर ध्यान देने के साथ- साथ उत्तम गहने तैयार करना है. प्रतिष्ठान का मिशन गुणवत्ता, डिजाइन, शिल्प कौशल और कीमत के मामले में ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को संतुष्टि प्रदान करना और किफायती कीमतों पर सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले उत्पाद प्रदान करना है. यहां उपलब्ध आभूषण न केवल विशेष अवसरों पर सुंदरता को बढ़ाते हैं बल्कि रोजाना पहने जा सकते हैं.

बद्री सर्राफ रिंग रोड अपने ग्राहकों के विश्वास को बरकार रखते हुए उन्हें उच्च गुणवत्तायुक्त और हॉलमार्किंग सोना ही उपलब्ध करता है. साथ ही सोना खरीदते समय उससे जुड़ी सभी जानकारियों से ग्राहकों को अवगत भी कराता है. शोरूम में कैरेट मीटर की सुविधा उपलब्ध है. ग्राहक नई ज्वेलरी की गुणवत्ता जांचने के साथ पुराने गहनों की गुणवत्ता भी जांच करवा सकते हैं.

बद्री सर्राफ रिंग रोड में उचित मूल्य में गहनों के आकर्षक डिजाइन उपलब्ध हैं. बद्री सर्राफ रिंग रोड युवा और कामकाजी महिलाओं को ध्यान में रखकर लाइट वेट गोल्ड एवं डायमंड ज्वेलरी का कलेक्शन पेश करता है. प्रतिष्ठान पर कंगन, बाली, झुमके, हार, चोकर, नेकलेस, चेन, इन सभी के विस्तृत रेंज और वैरायटी मौजूद हैं.

प्रशिक्षित कारीगर रखते हैं ग्राहकों की पसंद का खास ख्याल

प्रतिष्ठान पर कारीगरों को आभूषण शिल्प कौशल में खास तरीके से प्रशिक्षित किया जाता है. ग्राहकों की संतुष्टि के लिए उचित कीमत पर सर्वोत्तम और नवीनतम आभूषण उपलब्ध कराए जाते हैं. विनिर्माण, वेयरहाउसिंग और अंतिम पैकेजिंग से गुजरते वक्त सभी उत्पादों की गुणवत्ता जांच की जाती है. यहां के आभूषणों की झलक पाकर ग्राहक इनकी सुंदरता से मंत्रमुग्ध हो जाते हैं.

यहां जाएं बद्री सर्राफ फेसबुक पेज

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |